बॉलीवुड

कपिल शर्मा सहित ये टीवी के 5 सितारों के बच्चों की अनदेखी तस्वीरें, कोई है क्यूट तो कोई है शरारती

फिल्मी दुनिया से जुडे सितारों के बच्चे भी लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं। फिर इनकी जिंदगी आम नहीं रह जाती है क्योंकि मीडिया की नजरें फिर उन सितारों के परिवार पर ही रहने लगती है। पिछले दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा की बेटी की तस्वीरें सामने आईं और लोगों ने इन तस्वीरों को जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया। लोगों ने सोशल मीडिया पर ही कपिल शर्मा को ढेरों बधाईयां दी और उनकी बेटी सच में काफी क्यूट नजर आईं। आज के दौर में बॉलीवुड सितारों कों के साथ टीवी सितारों के बच्चे भी पॉपुलर होते जा रहे हैं।

टीवी के इन सितारों के बच्चे हैं बेहद क्यूट

बॉलीवुड में आजकल स्टारकिड का बोलबाला हो रहा है। बहुत से स्टारकिड फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं तो कुछ बिना डेब्यू किये ही फेमस हो गए हैं। आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी के सबसे पॉपुलर सितारों के बच्चों की तस्वीरें दिखाएंगे और इनके बारे में भी बताएंगे।

कपिल शर्मा

साल 2018 में कपिल शर्मा ने अपनी फ्रेंड गिन्नी के साथ शादी की थी। दिसंबर, 2019 में इन्हें एक बेटी हुई और कपिल ने अपनी बेटी का नाम अनायरा रखा है। कपिल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दी। फैंस ने भी कपिल की क्यूट बेटी की खूब तारीफ की और लोगों की ऐसी प्रतिक्रियाएं देखकर कपिल शर्मा ने सबका धन्यवाद भी किया।

श्वेता तिवारी

टीवी की चर्चित एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी के साथ शादी की थी। जिनसे उनकी बेटी पलक हैं और वे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। राजा के अलगाव होने के बाद उन्होने अभिनव कोहली के साथ शादी की और इनसे इन्हें एक बेटा रेयांश हुआ। अपने दोनों बच्चों की परवरिश अच्छी तरह से करते हुए श्वेता अपने काम पर भी फोकस कर रही हैं। श्वेता ने अपने बेटे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

जय भानुशाली

टीवी के पॉपुलर एक्टर जय भानुशाली और उनकी पत्नी एक्ट्रेस माही विज को एक बेटी इसी साल हुई है। अपनी बेटी का नाम जय और माही ने तारा रखा है, तारा से पहले माही और जय ने दो बच्चों को गोद लिया था जिनमें एक बेटा और एक बेटी है।

करणवीर बोहरा

पॉपुलर एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू को साल 2017 में दो जुड़वा बेटियां हुई थीं। इनका नाम बेला और वियना है और करणवीर बोहरा अक्सर अपनी बेटियों के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

हितेन तेजवानी

टीवी के पॉपुलर एक्टर हितेन तेजवानी अब बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुके हैं। इनकी पत्नी गौरी प्रधान भी टीवी का जाना-पहचाना चेहरा हैं और दोनों टीवी के सबसे पसंदीदा जोड़ी रह चुके हैं। इनके जुड़वा बच्चे नवीन और कात्या हैं और दोनों ही सोशल मीडिया पर अक्सर अपने माता-पिता के साथ नजर आते हैं। हितेन के बेटे नवीन का एक यूट्यूब चैनल भी चलता है जिसपर वे दिलचस्प बातें शेयर करते हैं और पढ़ाई-लिखाई से जुड़ी चीजें भी बताते हैं।

Back to top button