बॉलीवुड

अवॉर्ड के लिए जमीन पर बैठकर रोने लगीं नोरा फतेही, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड की दिलबर गर्ल के नाम से मशहूर नोरा फतेही अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने डांसिंग मूव्स से लोगों को दीवाना बनाती हैं, तो कभी अपने अनोखे स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इसी कड़ी में इस बार भी वे कुछ अलग करती हुई नजर आ रही हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा फतेही अवॉर्ड के लिए छीना छपटी करती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

किसी भी कलाकार के लिए अवॉर्ड पाना बेहद सम्मान की बात होती है, ऐसे में नोरा फतेही का बचकाना अंदाज लोगों के दिल को छू गया। इतना ही नहीं, लोग उन्हें तरह तरह की सलाह भी दे रहे हैं। कुल मिलाकर, नोरा फतेही का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनके फैंस मजे लेकर इस वीडियो को देख रहे हैं। इस वीडियो में नोरा फतेही रोती हुई भी दिखाई दे रही हैं, क्योंकि उन्हें अवॉर्ड चाहिए, जो उन्हें नहीं मिल पा रहा है।

वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा फतेही बहुत ही ज्यादा रोती हुई दिखाई दे रही हैं, क्योंकि उनका अवॉर्ड रेमो डिसूजा अपना बता रहे थे, ऐसे में उन्हें बहुत रोना आया। बता दें कि नोरा फतेही अपने लाइफ में अपने काम के लिए जानी जाती हैं और इस इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी पहचान खुद के बदौलत ही बनाई है, ऐसे में जब उन्हें अवॉर्ड मिला तो भावुक हो गई, लेकिन तभी रेमो डिसूजा ने उस अवॉर्ड को अपनाया बताया, जिसके बाद वे छीना छपटी करने लगीं।

 

View this post on Instagram

 

WOW … i was trying to have a moment…????@remodsouza

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on


जब रेमो डिसूजा ने नोरा फतेही से अवॉर्ड छीन लिया, तो उन्होंने पहले उनसे छीनने की कोशिश की, लेकिन जब वे सफल नहीं हो पाई, तो जमीन पर बैठकर दहाड़े मार मारकर रोने लगी, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में वे रेमो डिसूजा से अपना अवॉर्ड मांगती हुई नजर आ रही हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कुल मिलाकर, नोरा फतेही अवॉर्ड के लिए किसी भी हद तक गुजरने के लिए तैयार रहती हैं, जिसकी वजह से उनका ये बचकाना हरकत भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

स्ट्रीट डांसर में बेस्ट प्रदर्शन के लिए नोरा फतेही को अवॉर्ड से नवाजा गया, जिसके बाद वे भावुक हो गई। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे ये अवॉर्ड मिला, इसके लिए मेरे पास शब्द नहीं है, क्योंकि मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं। बता दें कि नोरा फतेही अपने डांसिंग मूव्स के लिए जानी जाती हैं और उनका डांस झट से वायरल हो जाता है। उनकी लोकप्रियता अब इस कदर तक बढ़ गई है कि हर दूसरी फिल्म में उनका ही डांस दिखाई देता है और लोग उनके लिए पागल रहते हैं।

Back to top button