बॉलीवुड

कुछ इस तरह से आलिया भट्ट तैयार करती हैं अपने घर का बजट, खरीदने वाली हैं प्राइवेट जेट

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी वे अपने फिल्म की वजह से चर्चा में रहती हैं, तो कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड की वजह से। इसी कड़ी में हाल ही में उन्होंने अपने घर के बजट पर बात करते हुए बड़ा खुलासा किया है। जी हां, आलिया भट्ट की कमाई बहुत ही ज्यादा है, लेकिन उनके खर्चे की लिमिट सुनकर लोग चौंक गए, जिसको वे बहुत ही अच्छे से मैनेज करती हैं। मतलब साफ है कि आलिया भट्ट अपने घर के खर्चे को अच्छे से मैनेज करना जानती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भले ही देखने में चुलबुली लगती हैं, लेकिन उनके घर के बजट के बारे में आप जानेंगे, तो उनसे ज्यादा समझदार आपको कोई और नहीं दिखाई देगा। मतलब साफ है कि आलिया भट्ट खर्चा बहुत ही सोच समझकर करती हैं, जिसकी वजह से वे सेविंग पर भी खूब ध्यान देती हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने लिए फ्यूचर प्लान बना लिया है, जिस पर वे लगातार काम करती हुई नजर आ रही हैं और उनके इस ललक को देखकर यही लग रहा है कि वे अपने सपनों को ज़रूर साकार कर लेंगी।

ऐसे तैयार करती हैं अपना बजट

मीडिया से बातचीत में आलिया भट्ट ने अपने घर के बजट के बारे में बात किया। दरअसल, हाल ही में देश का बजट पास हुआ है, ऐसे में जब आलिया भट्ट से उनके घर के बजट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें सेविंग बहुत ही ज्यादा पसंद है, जिसकी वजह से वे पैसे बचाती हुई नजर आती हैं। इसके लिए वे ब्रांड और म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करती हैं। इतना ही नहीं, इसके लिए वे अपने एकाउंटेंट से भी सलाह लेती हैं, क्योंकि वे पैसों के मामले में बिल्कुल लापरवाही नहीं बरतना चाहती हैं।

करती हैं बहुत कम खर्चा

आलिया भट्ट ने आगे कहा कि मेरा एकाउंटेंट मुझसे यही कहता है कि आप इतना कम खर्चा क्यों करती हो? तो मैं उसको जवाब देती हूं कि ज़िंदगी में पैसे बचाते रहने चाहिए, क्योंकि कब आपको इसकी ज़रूरत पड़ जाए, इसके बारे में आपको भी नहीं पता होता है। बता दें कि आलिया भट्ट ने बताया कि उनके पास दो घर है। एक मुंबई में है, तो दूसरा लंदन में है, ऐसे में वे अपने पैसों को सही जगह ही इंवेस्ट करती हैं, ताकि उनका फ्यूचर पूरी तरह से ब्राइट हो।

खरीदने वाली हैं प्राइवेट जेट

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, आलिया भट्ट बहुत ही जल्द अपना प्राइवेट जेट खरीदने वाली हैं, जिसको लेकर उन्होंने प्लानिंग करनी शुरु कर दी है। बता दें कि आलिया भट्ट ने हाल ही में एक वैनिटी वैन खरीदा था, जिसकी कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है। इसका डिजाइन शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने किया था। याद दिला दें कि आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर को डेट करती हुई नजर आ रही हैं, जिनके साथ उनकी शादी की खबरें भी तेज़ी से वायरल हो रही है।

Back to top button