बॉलीवुड

‘अच्छा हुआ मेरे मम्मी पापा का तलाक हो गया’ जाने सारा अली खान ने ऐसा क्यों कहा

सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लव आजकल’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में सारा के अपोजिट कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे. केदारनाथ और सिंबा के बाद ये सारा की बॉलीवुड में तीसरी फिल्म होगी. लव आजकल के प्रमोशन में लगी सारा इन दिनों कई लोगो को इंटरव्यू देने में लगी हुई हैं. ऐसे ही एक इंटरव्यू सारा ने हाल ही में नवभारत टाइम्स को भी दिया. इस दौरान सारा ने अपनी निजी लाइफ और परिवार से समबंधित कई बातों के राज खोले.

 

View this post on Instagram

 

Unicorn Tears ?? Own it- no fears ????‍♀️ #HaanMainGalat ?‍♀️?? #LoveAajKal ❤️ ?: @shivangi.kulkarni

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


12 अगस्त 1995 को जन्मी सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. अमृता और सैफ के शादी के बाद दो बच्चे हुए थे जिसमे सारा बड़ी हैं जबकि उनका भाई इब्राहिम छोटा हैं. सैफ और अमृता की शादी कुछ सालों बाद टूट गई थी. ऐसे में दोनों का तलाक हो गया और बच्चे अमृता के साथ ही रहने लगे. जब इंटरव्यू में सारा से पूछा गया कि माँ और पिता में से आप किस्से सबसे ज्यादा प्रभावित रही तो उनका जवाब बड़ा रोचक था. सारा ने बताया कि ‘वैसे तो मैं अपने पिता को बहुत पसंद करती हूँ लेकिन जवाब में माँ का नाम ही रहेगा. वे एक सिंगल पेरेंट थी और मैं उनके साथ ही रहती थी. ऐसे में माँ ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित और प्रेरित किया हैं. वो मेरी माँ ही नहीं मेरी ताकत, जिंदगी और दोस्त सबकुछ हैं.’

इसके बाद सारा से पूछा गया कि क्या आपको इस बात का दुःख होता हैं कि आपके माता पिता अलग हो गए. यदि वो साथ रहते तो आपकी लाइफ शायद कुछ और होती. इस पर सारा के जवाब ने सबको हैरान कर दिया. सारा ने कहा कि ‘मैं भगवान का धन्यवाद करती हूँ कि मेरे पेरेंट्स साथ नहीं हैं. मुझे लगता हैं कि यदि दो इंसान एक दुसरे के साथ रहना पसंद नहीं करते तो उन्हें साथ रहना भी नहीं चाहिए. लोग हमेशा बोलते हैं कि हम एक दुसरे को पसंद नहीं करते लेकिन अपने बच्चों की खातिर साथ रहते हैं. ऐसी सोच मेरी समझ से परे हैं. यदि आप एक साथ खुश नहीं हैं तो बच्चों को कैसे खुश रख सकते हैं? वो हवाई यात्रा में बोलते हैं न कि पहले अपना मास्क पहने फिर दूसरों की हेल्प करे. यदि आप स्वयं घुट घुट कर जी रहे हैं तो अपने बच्चे को कैसे मास्क लगाओगे? आज मेरे घर में घुटन नहीं बल्कि खुशहाली हैं. मैं बहुत खुश हूँ.

नेपोटिज्म पर आया सारा अली खान का बयान, कहा- मैंने थोड़े न चुना कि सैफ-अमृता की बेटी बनूं

वैसे देखा जाए तो सारा की इस बात में दम तो जरूर हैं. यदि पति पत्नी एक दुसरे को पसंद नहीं करते और फिर भी साथ में एक ही छत के नीचे रहते हैं तो वहां नेगेटिव, लड़ाई झगड़े और घुटन वाला माहोल होता हैं. ऐसे माहोल में बच्चों की परवरिश करना उचित नहीं हैं. सारा की इन्ही समझदारी भरी बातों के कारण लोग उन्हें पसंद करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करे तो लव आजकल के बाद सारा कूली नंबर 1 के सिक्वल में भी दिखाई देगी. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आएँगे. फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं.

Back to top button