बॉलीवुड

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने 22 साल बड़े शख्स के साथ की थी पांचवी शादी, 12 दिन में ही टूटा रिश्ता

हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में हॉलीवुड के प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स से शादी रचाई थी। यह उनकी पांचवी शादी थी। बीते 20 जनवरी को इन दोनों की शादी हुई थी। शादी को मुश्किल से दो हफ्ते भी नहीं बीते थे कि इन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। यहां तक कि इनकी शादी से संबंधित अब तक कागजी कार्रवाई भी पूरी नहीं हुई थी और अब दोनों की राहें जुदा हो गयी हैं।

हॉलीवुड के एक रिपोर्टर से बातचीत के दौरान पामेला ने इसके बारे में कहा है कि आखिर अपनी जिंदगी से हमारी क्या चाहत है, इसे फिर से ठीक तरीके से समझने के लिए हमने कुछ समय तक अलग रहने का फैसला लिया है। जिंदगी बहुत लंबी है और यह प्यार से भरी होनी चाहिए। प्यार जीवन में एक प्रक्रिया की ही तरह है। यही वजह है कि हम दोनों ने फिलहाल अपनी शादी को आधिकारिक नहीं करने का फैसला लिया है। आपने जो हमारी प्राइवेसी को सम्मान दिया है, उसके लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।

अभी कुछ ही दिन बीते हैं कि पामेला ने जॉन पीटर्स के साथ अपनी एक शानदार तस्वीर भी शेयर की थी। फिर अचानक इन दोनों के बीच मनमुटाव हो गया। बताया जा रहा है कि पामेला अपने ननिहाल कनाडा भी चली गई हैं। बता दें कि पामेला ने जो यह शादी की थी, उन्होंने खुद से 22 साल बड़े व्यक्ति को अपना पांचवां जीवनसाथी बनाया था। पामेला की उम्र इस वक्त 52 साल की है, जबकि जॉन पीटर्स 74 साल के हैं। लंबे समय तक दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे। इसके बाद ही इन लोगों ने शादी करने का फैसला लिया। बैटमैन, जो कि हॉलीवुड की एक प्रख्यात और सुपरहिट फिल्म रही है, इसे प्रोड्यूस जॉन पीटर्स ने ही किया था।

पामेला की इससे पहले 4 शादियां हो चुकी थीं। पीटर्स भी उनके एक्स हस्बैंड में शामिल हो चुके हैं। वह उनके पांचवे पति के तौर पर जाने जाएंगे। पहली शादी इनकी टॉम ली से 1995 में हुई और बस तीन साल में ही 1998 में उनका तलाक हो गया। वर्ष 2006 में किड रॉक से इनकी दूसरी शादी हुई, लेकिन अगले ही साल 2007 में उनका तलाक हो गया। फिर रिक सालोमन से पामेला ने 2007 में ही तीसरी शादी भी रचा ली, लेकिन यह भी केवल एक साल की ही मेहमान रही और अगले साल 2008 में टूट गयी। एक बार फिर से उन्होंने सालोमन को मौका देने का सोचा और 2014 में उनसे दोबारा शादी की, लेकिन अगले ही साल 2015 में फिर से उनका तलाक हो गया। इसके बाद पामेला एंडरसन आदिल रामी के साथ वर्ष 2017 से 2019 तक लिव इन रिलेशनशिप भी रहीं। बीते 20 जनवरी को उन्होंने पीटर्स से शादी कर ली, लेकिन यह शादी भी उनकी मुश्किल से दो हफ्तों यानी की केवल 12 दिनों की ही मेहमान रही।

बचपन से ही पामेला ने बड़ी कठिनाइयों का सामना किया है। उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि बचपन में ही उनका शोषण भी किया गया था। जब पामेला ने अपने चैरिटी फाउंडेशन पामेला एंडरसन फाउंडेशन को कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान लांच किया था तो उस दौरान उन्होंने खुद को लेकर एक से एक बड़े खुलासे किए थे, जिसे जानने के बाद हर कोई दंग रह गया था। यही नहीं, पामेला ने इस दौरान अपनी जिंदगी के सबसे बड़े हादसे को भी दुनिया के सामने लाकर रख दिया था। उन्होंने बताया था कि उनके हाई स्कूल के बॉयफ्रेंड ने 6 और लड़कों के साथ मिलकर उनके साथ बलात्कार किया था। पामेला ने बताया था कि इसके बाद वे पूरी तरह से टूट चुकी थीं। उनमें जीने की चाहत बिल्कुल नहीं बची थी और वे मर जाना चाहती थीं।

बेवॉच नामक एक टीवी सीरियल जिसमें कि समंदर किनारे क्राइम सुलझाया जाता था, इसके जरिए पामेला एंडरसन को प्रसिद्धि मिली थी। भारत में वे तब लोकप्रिय हुईं, जब उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया था। उन्होंने वर्ष 2010 में बिग बॉस के सीजन 4 में हिस्सा लिया था। इस दौरान तीन दिनों तक वे बिग बॉस के घर में रही थीं। भारतीय डांस के साथ हिंदी सीखने की भी उन्होंने इस दौरान भरसक कोशिश की थी और इसकी खूब सराहना भी हुई थी।

पढ़ें करीना और करिश्मा ने जम कर लगाए ठुमके अपने भाई की शादी पर, सितारों का लगा जमावड़ा

Back to top button