बॉलीवुड

कोरोना वायरस को भगाने के लिए चीन जा पहुंची राखी सावंत, बोलीं- ‘इसे तो मैं….’

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर कोई न कोई सीन क्रिएट करती ही रहती है। जी हां राखी सावंत सोशल मीडिया पर अपने मन की बात बड़े ही मजाकिया अंदाज में करती हुई नजर आती है, जिसकी वजह से उनके वीडियो वायरल हो जाते हैं। इतना ही नहीं, राखी सावंत अक्सर कोई ना कोई विवादित बयान भी देती हुई नजर आती हैं। ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है। इसी कड़ी में एक बार फिर से उन्होंने अपने मन की बात करते हुए एक वीडियो  पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो गया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। वह हर मुद्दे पर अपनी बात रखने में पीछे नहीं हटती है, जिसकी वजह से कई बार उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ चुका है। बता दें कि मुद्दा राजनीति हो या सामाजिक हो, वे बे-फिक्र होकर अपनी बात रखती है। इसी कड़ी में इस बार उन्होंने चीन में फैले को  कोरोना वायरस को लेकर अपनी बात कही है। इतना ही नहीं, उन्होंने इस वायरस को खत्म करने का भी दावा किया है, जिसके लिए वे चीन जा पहुंची, जिसका एक वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बड़े-बड़े दावे किए हैं।

कोरोना वायरस को खत्म करूँगी- राखी सावंत

इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए राखी सावंत ने यह दावा किया है कि वह बहुत ही जल्द चीन में फैले इस खतरनाक वायरस को खत्म कर देंगी, जिसके लिए चीन की सरजमी पर जा पहुंची है। दरअसल, इस वीडियो में राखी सावंत एयरपोर्ट पर है और उनका कहना है कि वह चीन जा रही है, जहां पर वे कोरोना वायरस से  लड़ती हुई नजर आएंगी और उसे खत्म करके ही दम लेंगी। मतलब साफ है कि जिस वायरस से चीन और दुनिया भर के लोग कांप रहे हैं, उस वायरस को सबक सिखाने के लिए राखी सावंत चाइना जा पहुंची है, जहां से उन्होंने वीडियो भी पोस्ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो में राखी सावंत आगे कहती हुई नजर आ रही है कि अमेरिका स्थित नासा ने कोरोना वायरस से छुटकारा पाने की दवा खोज निकाली है और यह बहुत ही जल्द खत्म हो जाएगा। मतलब साफ है कि राखी सावंत को इस वायरस के बारे में सारी जानकारी है, जिसकी वजह से वह खुद भी चाइना जा पहुंची है। बताते चले कि पिछले कुछ दिनों से चाइना के लोग खौफ में है, जिसकी वजह से पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है। इतना ही नहीं, लोग चाइना के लोगों से दूर रहने की भी पूरी कोशिश कर रहे हैं, जिसकी वजह से एयरपोर्ट पर कड़ी व्यवस्था भी की गई है, ताकि चाइना से संबंधित कोई भी व्यक्ति किसी अन्य देश में ना जा सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस राखी सावंत ने साल 2019 में दावा किया था कि उन्होंने एक विदेशी लड़के से शादी कर ली है, जिसका नाम रितेश बताया जा रहा है। हालांकि रितेश के चेहरे से अभी तक कोई भी वाकिफ नहीं हो पाया है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि आखिर राखी सावंत अपने पति का चेहरा लोगों को कब दिखाती है? इतना ही नहीं, लोगों को तो अब उनकी इस शादी पर भरोसा भी नहीं हो रहा है, जिसकी वजह शायद वे खुद हैं ,क्योंकि उन्होंने अभी तक अपने पति का सिर्फ और सिर्फ नाम ही जिक्र किया है, लेकिन उसके बारे में कभी कुछ नहीं बताया।

Back to top button