बॉलीवुड

क्या सच में सारा अली खान को हो गया है कार्तिक आर्यन से प्यार? पहली बार किया इस बात का खुलासा

फिल्म इंड्रस्ट्री में हमेशा किसी ना किसी अभिनेता या अभिनेत्री के लव अफेयर की खबरे आती रहती है. ऐसे में आजकल एक बार फिर से बॉलीवुड में एक जोड़ी बहुत ही सुर्ख़ियों में बनी हुई. ये जोड़ी है कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की. आजकल ये नयी उभरती हुई जोड़ी है और दोनों को ही लेकर आज के यंगस्टर्स का क्रश भी है. कार्तिक आर्यन लडकियों में बीच बहुत ही मशहूर है और सारा अली खान पर करोडो लड़के फ़िदा है.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी बहुत जचती है. इन दोनों ने एक साथ फिल्म “लव आजकल” में भी काम किया है. इस फिल्म में काम करने के बाद ये दोनों अधिकतर एक साथ दिखाई दे रहे है और फिल्म के प्रमोशन में तो दोनों साथ ही रहते है मगर ज़्यादातर लोगों के मन में ये सवाल उठता है की क्या सच में सारा और कार्तिक के बीच में कुछ ऐसा है?

कई लोग है इस सवाल का जवाब हकीकत में जानना चाहते है और इस सवाल के जवाब के साथ उनकी फीलिंग्स भी जुडी है. तो लोगों के इस सवाल पर सारा अली खान ने बड़ा ही खुलकर के जवाब दे दिया है. जब सारा अली खान से ये पूछा गया की क्या वो सच में कार्तिक आर्यन से प्यार करती हैं तो तो सारा अली खान ने जवाब दिया मैं और कार्तिक फिल्म ‘लव आज कल’ के किरदार ‘वीर’ और ‘जो’ की तरह हैं. इससे ज्यादा हम दोनों के बीच और कुछ भी नहीं है. सारा अली खान के इस जवाब से यह पूरी तरह से साफ़ हो जाता है कि अभी तो सारा और कार्तिक सिर्फ दोस्त ही है. हाँ इन दोनों के बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा जरुर है. पर अभी तक ये दोनों लव पार्टनर नही बने है और इसी कारन से हम इस बात को स्वीकार कर सकते है कि अभी भी बाकियों का चांस है.

हाँ कई बार ये दोनों एक साथ घूमने गए थे और सोशल मीडिया पर इन दोनों की ऐसी तस्वीरें आयी जिससे लोगो को ऐसा महसूस हुआ ये दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे है. जिसके बाद ये चर्चा बहुत ज्यादा हाईप बन गयी थी पर अंत में जब सारा अली खान ने पूरी बात को साफ़ करते हुए बताया कि इन दोनों के बीच ऐसा कुछ नही है तो फिर जाहिर सी बात है की इन दोनों के बीच कुछ नही है. अगर सारा और कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें, तो बहुत जल्द ही सारा अली खान और कार्तिक की फिल्म ‘लव आज कल” रिलीज होने वाली है. पहली बार इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. फिल्म “लव आजकल” में कार्तिक और सारा के साथ साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. यह फिल्म वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर रिलीज होने वाली है.

Back to top button