बॉलीवुड

लंबे समय बाद छलका सारा अली खान का दर्द, कहा- ‘इतना ज्यादा हर्ट तो….’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म में उनके साथ में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स बनाए जा रहे जा रहे जा रहे थे। ऐसे में, इस मसले पर सारा अली खान ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है और उन्होंने अपने दिल की बात भी कही है। जी हां, सारा अली खान अपने ऊपर लगे आरोपों पर बेबाकी से राय रखती हुई नजर आती है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के करियर की तीसरी फिल्म लव आजकल बहुत ही चल पर्दे पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी, जिसको लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित है, लेकिन फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों द्वारा पसंद नहीं की जा रही है। दरअसल, ट्रेलर में सारा अली खान इमोशनल होती हुई दिखाई दे रही है, जो शायद किसी को अच्छा नहीं लगा और उन्हें रोल करना शुरू कर दिया। ऐसे में, अब सारा अली खान ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए बड़ा देते हुए बड़ा बयान जारी किया है।

क्यों ट्रोल हुईं सारा अली खान?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म लव आजकल का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें उनकी एक्टिंग पर सवाल उठाए गए। दरअसल, इस ट्रेलर में सारा अली खान 13 करती हुई नजर आ रही है, जिसमें वे कार्तिक आर्यन से कहती हैं कि तुमने मुझे तंग कर दिया। इस सीन में सारा अली खान इमोशनल लग रही है, लेकिन उनके फैंस को लगा कि वह ओवर एक्टिंग कर रही है, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि इस मसले पर सारा अली खान ने चुप्पी नशा देते देते ने चुप्पी नशा देते देते हुए बड़ा बयान दिया है और ट्रोलर्स को सबक सिखाया।

सारा अली खान ने क्या दिया जवाब?

बॉलीवुड एक्ट्रेस के एक इंटरव्यू में ट्रोलर्स को जवाब देते हुआ कहा कि यदि आप मुझे मोटी कहते हैं, तो मुझे बुरा नहीं लगता, लेकिन जब आप मेरे काम पर सवाल उठाते हैं, तो मुझे बुरा लगता है। कुल मिलाकर, सारा अली खान को ये बिल्कुल पसंद नहीं है कि कोई उनके काम पर सवाल उठाए, जिसकी वजह से उन्हें गुस्सा आ गया। बता दें कि सारा अली खान अपनी एक्टिंग को लेकर सीरियस रहती हैं, ऐसे में उन्हें बिल्कुल भी मजाक पसन्द नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप मुझसे जुड़ी किसी भी चीज़ का मजाक उड़ा सकते हैं, लेकिन एक्टिंग को लेकर बिल्कुल नहीं करें, क्योंकि मुझे बहुत ही ज्यादा हर्ट होता है। उन्होंने कहा कि आज से पहले मैं कभी इतना निराश नहीं हुई।

14 फरवरी को रिलीज होगी फ़िल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल पर्दे पर 14 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में लव स्टोरी पर फोकस किया गया है, जिसे युवाओं के बीच काफी ज्यादा पसंद करने की उम्मीद जताई जा रही है। बता दें कि यह फिल्म 2009 में आई लव आज कल का दूसरा पार्ट है। फिल्म के पहले पार्ट में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने अहम भूमिका निभाई थी। अब यह फिल्म सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के पास है। ऐसे में, देखने वाली बात है कि यह फिल्म पर्दे पर कितना पर कितना असर दिखा पाती है या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button
?>