बॉलीवुड

दोस्तों संग जमकर झूमती दिखीं सुहाना खाना, वीडियो में दिखा शाहरुख की लाडली का कूल अंदाज

शाहरुख खान की लाडली बिटिया सुहाना खान अक्सर अपने फ्रैंड्स के साथ क्वालिटी वक्त बिताती हुई नजर आती हैं। सुहाना खान अपने फ्रैंड्स के साथ मस्ती करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ही ज्यादा तगड़ी हो गई है। जी हां, सुहाना खान अपने फ्रैंड्स के बीच बहुत ही ज्यादा मस्ती करती हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होता रहता है। इसी कड़ी में एक बार फिर से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड के बादशाह की बिटिया होने की वजह से सुहाना खान की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। सुहाना खान जहां भी जाती हैं, कैमरा उनके पीछे पीछे आने लगता है। ऐसे में उनसे जुड़ी हर अपडेट के लिए उनके फैंस भी बेताब रहते हैं। खैर, इन दिनों तो सुहाना खान अपनी लाइफ को एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं, जिसका एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस क्लिप में सुहाना खान अपने फ्रैंड्स के बीच घिरी हुई हैं और उनके साथ खूब मस्ती कर रही हैं।

झूम कर नाचीं सुहाना खान


सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सुहाना खान बहुत ही ज्यादा मस्ती के मूड में लग रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे अपने फ्रैंड्स के साथ डांस कर रही हैं और गाना भी गा रही हैं, जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो बॉलीवुड व्हॉट्सएप ग्रुप के नाम से पोस्ट किया गया है, जो अब तेज़ी से वायरल हो गया। इस वीडियो में हर कोई सुहाना खान के डांस पर फिदा हो रहा है और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।
पार्टीज करना है बहुत पसंद

 

View this post on Instagram

 

Suhana Khan with her friends partying hard!!! #SuhanaKhan #friends #Party #bestfriends #bffgoals #bffs #WhatsupBollywood

A post shared by WHAT’S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान को पार्टीज का शौक है, जिसकी वजह से वे हर वीकेंड या टाइम मिलते ही पार्टी करने लगती हैं। इसके साथ ही वे पार्टीज में अपने फ्रैंडस को बुलाना बिल्कुल नहीं भूलती हैं। बता दें कि वायरल हुआ वीडियो किसी क्लब का बताया जा रहा है, जहां वे जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। उनके आसपास लोगों की भीड़ है, जो उनके साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। याद दिला दें कि सुहाना खान की इस तरह की तस्वीरें और वीडियोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

सुहाना खान के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें पिछले कुछ सालों से चली आ रही है, लेकिन माना जा रहा है कि अगले साल तक वे पर्दे पर जरूर डेब्यू कर लेंगी। हाल ही में उन्होंने शॉर्ट फिल्म में डेब्यू किया, जिसमें उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया, लेकिन अब उनके फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। इस पूरे मसले पर शाहरुख खान कहते हैं कि उनकी बेटी एक्टिंग सीख कर ही इंडस्ट्री में कदम रखेगी। मतलब साफ है कि कुछ सालों का और इंतजार करना पड़ेगा।

Back to top button