बॉलीवुड

मेकअप के बिना और मेकअप के साथ कितनी बदल जाती हैं दिशा पाटनी, तस्वीरों में सामने आई सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बिंदास गर्ल कहेंगे तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी. दिशा की फिटनेस और लुक की जितनी तारीफ़ की जाए कम हैं. 13 जून 1992 को उत्तर प्रदेश के बरेली में जन्मी दिशा पाटनी 27 साल की हैं और दिखने में कमाल की लगती हैं. दिशा ने बॉलीवुड में 2016 में आई फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने बागी, बागी 2, भारत और हॉलीवुड फिल्म कुंग फू योगा में काम किया. अब इन दिनों दिशा अपनी आगामी फिल्म ‘मलंग’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

हाल ही में ‘मलंग’ के प्रमोशन के दौरान दिशा एक डांस रियलिटी शो में जा पहुंची. यहाँ शो के सेट पर आते समय दिशा का लुक बिलकुल सिंपल और केयरफ्री था. ना तो उन्होंने कोई मेकअप लगा रखा था और ना ही कोई आकर्षक ड्रेस पहनी थी. यहाँ तक कि उनके बाल भी बिखरे हुए थे. इसके साथ ही उन्होंने पैरों में स्लीपर पहनी हुई थी. हालाँकि इसके बावजूद वे इस केयर फ्री लुक में बहुत ही प्यारी लग रही थी.

सेट पर दिशा के आने के बाद पेपराजी ने कई फोटो खीच डाली. इसके बाद दिशा अपनी वैनिटी वैन में तैयार होने घुसी. कुछ देर बाद जब दिशा बाहर आई तो उनका अंदाज़ ही निराला था. वे सजधज के और भी ज्यादा ग्लेमरस लगने लगी.

ऐसे में दिशा का बीफॉर और आफ्टर मेकअप लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा हैं. रेडी होने के बाद दिशा स्टाइलिश अवतार में नजर आई. इस दौरान उन्होंने गुलाबी रंग का आर्मी पैंट्स पहना था. इसके ऊपर उनका वाइट स्पोर्ट्स ब्रा और पिंक क्रॉप टॉप बहुत जच रहा था.

वहीं मेकअप की बात करे तो वो भी उनके कपड़ों के रंग ‘पिंक’ से मैच खा रहा था. इस पुरे लुक में दिशा बहुत फ्रेश और क्यूट दिखाई दे रही थी. दिशा की यही बात ख़ास हैं कि वो विथ मेकअप और विथआउट मेकअप दोनों ही स्थिति में बहुत अच्छी लगती हैं.

बता दे कि इस दौरान दिशा ने अपनी फिल्म ‘मलंग’ के को-स्टार्स के साथ भी तस्वीरें खिचाई. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और अनिल कपूर भी काम कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका हैं. फिल्म में सबसे बड़ा आकर्षण दिशा का लुक हैं. वे इस फिल्म में बहुत बिंदास और हॉट लग रही हैं.

दिशा जहाँ भी जाती हैं लोग उनके ऊपर से नजरें नहीं हटा पाते हैं. उन्होंने बहुत कम समय में काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली हैं. मलंग के बाद दिशा की 2020 में ही ‘कितना’ फिल्म आने वाली हैं. इतना ही नहीं ‘राधे’ फिल्म में दिशा सलमान खान के साथ काम करेगी. दिशा के काम की ये रफ़्तार देख यही लगता हैं कि वे अपने करियर में बहुत आगे जाने वाली हैं.

वैसे आप लोगो को दिशा का ये मेकअप के पहले और बाद वाला लुक कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए. क्या आप लोगो को दिशा पाटनी अच्छी लगती हैं? यदि हाँ तो आपको उनमे क्या ख़ास नजर आता हैं. ये खबर पसंद आई हो तो इसे शेयर भी करे.

Back to top button