बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उर्वशी का डरवाना ‘मंजुलिका’ लुक, फैंस ने पूछा केवल एक ही सवाल

उर्वशी रौटेला ने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. डेब्यू के समय उनकी उम्र केवल 17 साल थी. अब तक वह बॉलीवुड की कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उर्वशी ने 2015 मिस यूनिवर्स कांटेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. महज 25 साल की उम्र में ही उर्वशी ने काफी नाम कमा लिया है. उर्वशी का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार उर्वशी कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं.

भले ही उर्वशी फिल्मों में ज्यादा एक्टिव ना हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और विडियो शेयर करती हैं. तस्वीरें और विडियो शेयर करके वह अक्सर सुर्खियों में आ ही जाती हैं. ऐसे में हाल ही में उर्वशी एक बार फिर अपनी तस्वीर शेयर करके सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गयी हैं. दरअसल, इन तस्वीरों में उर्वशी फिल्म ‘भूल भुलैया’ के मंजुलिका अवतार में दिख रही हैं.

उर्वशी का डरावना अंदाज

बता दें, उर्वशी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उनका काफी डरावना अंदाज देखने को मिल रहा है. बिखरे-बिखरे बाल और माथे पर सिंदूर एक अलग ही कहानी बयां कर रहे हैं. गजरा, डार्क आई मेकअप में वह बिलकुल भूल भुलैया की मंजुलिका की तरह दिख रही हैं.

फिल्म भूल भुलैया में मंजुलिका का किरदार अभिनेत्री विद्या बालन ने निभाया था. वह भी बिलकुल इसी तरह के गेटअप में नजर आई थीं. यकीनन विद्या भी हैरान रह जाएंगी, जब वह उर्वशी को इस अवतार में देखेंगी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

उर्वशी रौटेला की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में फैंस को उर्वशी का ये लुक काफी पसंद आ रहा है. साथ ही वह यह भी सोच रहे हैं कि आखिर उर्वशी ने यह अवतार क्यों लिया है? इस लुक को देखकर फैंस के मैन में तरह-तरह के सवाल आ रहे हैं.

उर्वशी के इस लुक को देख फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद वह भूल भुलैया पार्ट 2 में दिखाई देने वाली हैं. वह कयास लगा रहे हैं कि फिल्म में उन्हें मंजुलिका का किरदार मिला है. जानकारी के लिए बता दें हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ था, जिसमें कार्तिक आर्यन नजर आये थे. कार्तिक का लुक भूल भुलैया के अक्षय कुमार जैसा था.

कुछ दिनों पहले उर्वशी लगातार हार्दिक के साथ रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में रही थीं. ये अफवाह तब गर्म हुई थी जब हार्दिक ने उर्वशी को गिफ्ट में एक पपी दिया था. हालांकि, हार्दिक ने नताशा के साथ सगाई करके इन अफवाहों को गलत साबित कर दिया. जल्द ही हार्दिक नताशा से शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं.

उर्वशी खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी बोल्ड भी हैं. वह आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से सुर्खियां बटोरती हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा देती हैं. ऐसे में उर्वशी के मंजुलिका लुक के बारे में आपका क्या कहना है, कृपया अपनी राय हमारे साथ जरूर शेयर करें.

पढ़ें सगाई के बाद सास-ससुर के साथ नजर आए हार्दिक पांड्या, पहली बार मिल रहे हैं नताशा के माता-पिता

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button