बॉलीवुड

डिगी डिगी गर्ल ने बिखेरा अपना जादू, तस्वीरें देख फैंस बोलें- ‘वाह क्या बात है….’

ब’म डिगी डिगी गाने से फेमस हुईं अभिनेत्री साक्षी मलिक ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है। जी हां, साक्षी मलिक के कुछ फोटोज ने इन दिनों सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। ये पहली बार नहीं है जब साक्षी मलिक ने अपना इतना बोल्ड लुक दिया है। वो अक्सर अपने ऐसे ही फोटोज से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर अपने लुक्स से फैंस को ऐसे ही इम्प्रेस करते रहते हैं। हाल ही में साक्षी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने तस्वीरों के लिए छाई हुई हैं। बता दें कि इन तस्वीरों को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

साक्षी मलिक की तस्वीरें इंटरनेट पर हमेशा धमाल मचाती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में लाइक्स मिल रहे हैं। अपलोड होने के कुछ ही घंटे बाद लाखों की संख्या में लाइक्स और शेयर मिलने लगे। बता दें कि साक्षी मलिक की तस्वीरें अपलोड होने के बाद से ही इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। अपनी खूबसुरती से साक्षी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि साक्षी मलिक की तस्वीरें वायरल होते हीं इंटरनेट पर तहलका मचाती हैं।

साक्षी अक्सर अपने बिकनी लुक को लेकर काफी चर्चित रहती हैं। इस बार भी उन्होंने अपना बिकनी लुक दिया है, जिससे उनके फैंस बोल्ड हो रहे हैं। ये बात नई नहीं है जब साक्षी ने अपना ये लुक दिया हो। ऐसा अक्सर होता है जब साक्षी अपना बिकनी लुक देती हैं, और इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं। ये हसीना कभी अपने बिकनी लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी अपने कातिलाना अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर ढाती हैं।

हाल ही में वायरल हुई तस्वीरों में साक्षी पुल के किनारे धड़ल्ले से बिकनी में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में साक्षी का हॉट अंदाज देखा जा सकता है। साक्षी के इन फोटोज को उनके फैंस लाइक करते नहीं थक रहे हैं । ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं। साक्षी की बात करें तो वायरल तस्वीरों में साक्षी पुल किनारे बेहद ही हॉट अंदाज में खड़ी होकर फोटो शूट करा रही हैं। बता दें कि साक्षी बिकनी लुक में पुल किनारे धड़ल्ले से पोज दे रही हैं।

साक्षी की इन तस्वीरों से उनके फैंस के लिए नजर हटा पाना ही मुश्किल है। हॉट साक्षी ने इस तरह से पुल के किनारे कई फोटो शूट कराए हैं। इन फोटोज को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके बाद से उन्हें खूब लाइक और शेयर मिल रहे हैं। बता दें कि साक्षी मलिक के सोशल मीडिया पर फैन की कमी नहीं है। उनके बहुत फॉलोअर्स और फैन हैं।

याद दिला दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू के टीट्टू की स्वीटी के गाने बम डिगी डिगी से साक्षी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। और अक्सर फैंस उन्हें इसी गाने बम डिगी डिगी से ही जानते हैं। इसलिए उनका नाम ही पड़ गया, बम डिगी डिगी गर्ल।

Back to top button