बॉलीवुड

बीच सड़क पर बाइक भागती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, बोलीं-‘अरे कोई तो गाड़ी….’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है। इसी वजह से वे लगातार सुर्खियों में रहती हैं। जी हां, सोनाक्षी सिन्हा ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपना कद ऊंचा किया, ऐसे में अब उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। इसी कड़ी में इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा बाइक चलाती हुई नजर आ रही है अरबी ट्रैफिक में फंसी में फंसी हुई है।

फिल्म दबंग अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें से ज्यादातर फिल्में पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई तो वहीं कुछ फिल्मों में उन्हें निराशा भी हाथ लगी। कुल मिलाकर उन्होंने अपने करियर में उतार-चढ़ाव दोनों ही देखे हैं। दबंग से घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने इस फिल्म के सभी सीरीज में काम किया है। पिछले साल ही इस फिल्म का तीसरा पार्ट पर्दे पर रिलीज हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि उनकी अपकमिंग फिल्म कौन सी होगी कौन सी होगी और कब रिलीज होगी।

बाइक चलाती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

 

View this post on Instagram

 

#sonakshisinha who just learnt how to ride the bike today turned up for her interview with #kareenakapoorkhan like this. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बॉलीवुड के सुपरस्टार की बेटी सोनाक्षी सिन्हा अब किसी पहचान की मोहताज नहीं, बल्कि अब उनकी फैमिली उनके नाम से ही जानी जाती है। ऐसे में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बीच सड़क पर बाइक चलाती हुई नजर आ रही है। इस दौरान वे ट्रैफिक में से बाइक को निकालती हुई नजर आ रही नजर आ रही हैं। बता दें कि उनके पीछे पीछे पीछे उनके बॉडीगार्ड भी नजर आ रहे हैं , जो उनसे कुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं।  सोनाक्षी सिन्हा बाइक चलाने में बिल्कुल मस्त हैं और वह फिल्मों में भी अपने स्टंट खुद ही करती है, जिसकी वजह से उनका यह वीडियो उनके फैंस को बहुत ही तेजी से पसंद आ रहा है।

गाड़ी मत रोको- सोनाक्षी सिन्हा

वायरल हुए वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉडीगार्ड से कहती हुई नजर आ रही है कि प्लीज गाड़ी मत रोके और और और चलने दीजिए। मतलब साफ है कि सोनाक्षी सिन्हा को बाइक चलाना बहुत ही पसंद है और वे बीच ट्रैफिक से भी बाइक को निकालने में माहिर है। इतना ही नहीं, वे शानदार ड्राइविंग के लिए भी जानी जाती हैं। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा अक्सर सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अक्सर कि सोनाक्षी सिन्हा अक्सर सोनाक्षी सिन्हा अक्सर फिल्मों में दबंगई का रोल निभाती है और उनके स्टंट पर तो दिल फेंक देते देते दिल फेंक देते देते है। कुल मिलाकर सोनाक्षी सिन्हा अपनी दबंगई अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

वेब सीरीज में करेंगी डेब्यू

साल 2019 में सोनाक्षी सिन्हा की करीब से फिल्मी पर्दे पर रिलीज़ हुई थी, जिसमें से कोई एक भी खास कमाल नहीं दिखा पाई। ऐसे में, अब खबरों की मानें तो वे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली है। माना जा रहा है कि वे ऐमेज़ॉन के वेब सीरीज में काम करने वाली है, जिसकी शूटिंग भी कर रही है। इतना ही नहीं, उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐमेज़ॉन के साथ काम करने पर उन्हें बहुत ही मजा आ रहा है, ऐसे में उनके फैंस को उनके डिजिटल डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म का ही जमाना है, जिसकी वजह से बड़े से बड़े सितारे भी इस पर डेब्यू करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

Back to top button