बॉलीवुड

दोस्त की प्री-वेडिंग सेरेमनी में छाईं मीरा कपूर, ‘पिंक ब्राइड्समेड’ अवतार से लूटा फैंस का दिल

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर सोशल मीडिया में अपने फैंस के बीच बहुत लोकप्रिय तो हैं ही, उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी सोशल मीडिया में कम पॉपुलर नहीं हैं। वे अक्सर किसी-न-किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार मीरा राजपूत ने अपनी दोस्त सेजल कुकरेजा की प्री वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने की अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। यहां उन्होंने गर्ल्स गैंग के साथ तरह-तरह के पोज दिए हैं और इन तस्वीरों को उन्होंने यहां पोस्ट किया है। ये तस्वीरें देखते-ही-देखते वायरल होने लगी हैं।

एक तो मीरा राजपूत एक बॉलीवुड स्टार की पत्नी हैं, ऊपर से सोशल मीडिया में भी वे काफी सक्रिय रहती हैं। ऐसे में उन्हें पॉपुलर तो होना ही है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी हो चुकी है। उनके फैंस तो अब उनके अपडेट का बेसब्री से इंतजार ही करते रहते हैं। जब भी मीरा राजपूत कोई भी फोटो या वीडियो या पोस्ट करती हैं तो उन पर लाइक्स तो तुरंत आने ही लगते हैं, साथ में उनके फैंस इन पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया देना और शेयर करना भी शुरू कर देते हैं। अब जो उन्होंने अपने दोस्त की प्री वेडिंग सेरिमनी की तस्वीरें यहां पोस्ट की हैं, वे भी कम शानदार नहीं हैं और उनके फैंस के लिए तो ये किसी ट्रीट से कम बिल्कुल भी नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

मीरा ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें लगभग सभी तस्वीरें ग्रुप में हैं। वे अपने गर्ल गैंग के साथ में तस्वीरों में नजर आ रही हैं। वैसे तो ये सभी तस्वीरें बहुत ही सुंदर हैं, लेकिन इन तस्वीरों के बीच एक तस्वीर ऐसी भी है, जिसमें मीरा राजपूत अकेले नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उन्हें गुलाबी रंग की वन शोल्डर गाउन पहने हुए देखा जा रहा है। उनकी तस्वीर पर उनके फैंस फिदा हो गए हैं। इतनी ज्यादा उनकी यह तस्वीर लोकप्रिय हो गई है कि कुछ घंटों के अंदर ही इस तस्वीर पर 2 लाख से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं और इसे खूब शेयर भी किया जा रहा है।

यहां तक कि स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने भी उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए बहुत खूबसूरत लिखा है। साथ ही और भी बहुत से लोग उनकी तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं। इस तस्वीर में मीरा राजपूत ने हाथों में एक क्लच पकड़ा हुआ है। इसके अलावा अपनी ड्रेस से मैचिंग एक हार भी उन्होंने पहन रखा है, जो बहुत खूबसूरत दिख रहा है। मीरा राजपूत ने प्री वेडिंग सेरेमनी की और भी जितनी तस्वीरें यहां पोस्ट की हैं, ये सभी तस्वीरें उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं।

अपनी दोस्त तनीषा बावा के साथ मीरा राजपूत ने एक सेल्फी भी यहां पोस्ट की है। इसके कमेंट में उन्होंने ब्राइड्स साइड्स लिखा है। यही नहीं, मीरा राजपूत ने तो कॉकटेल पार्टी में यहां दूल्हा और दुल्हन के साथ भी अपनी कई तस्वीरें क्लिक करवाई हैं, जिन्हें उन्होंने यहां शेयर किया है। साथ ही दुल्हन ने भी मीरा राजपूत और सभी दोस्तों के साथ एक तस्वीर यहां शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा है कि अपने गर्ल्स के साथ के बिना मैं बिल्कुल नहीं चल सकती।

मीरा राजपूत हाल ही में चंडीगढ़ अपने पति के साथ रहने के लिए चली गई हैं। बीते दिनों फिल्म जर्सी की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर बुरी तरह से घायल भी हो गए थे। उनके चेहरे पर एक गेंद लग गई थी, जिसकी वजह से चेहरे पर कई टांके पड़े थे। एक तेलुगू ब्लॉकबस्टर की फिल्म जर्सी रीमेक होगी। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। शाहिद कपूर की इस फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इससे पहले शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे और उनकी भूमिका को बहुत ही पसंद किया गया था।

पढ़ें एक बार फिर ब्लैक लॉन्ग गाउन से मीरा राजपूत ने लगाई आग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्टाइलिश लुक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें। 

Back to top button