बॉलीवुड

थलाइवी के सेट से वायरल हुआ कंगना का लुक, तस्वीरों में दुल्हन की तरह सजी धजी दिखीं क्वीन

बॉलीवुड की बकबक एक्सप्रेस के नाम से मशहूर कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का एक लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखते ही उनके फैंस खूशी से झूम उठे। जी हां, इस फिल्म में कंगना रनौत अहम किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं, जिसके लिए वे जमकर पसीना बहा रही हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म में उनका एक अलग अंदाज दर्शकों के बीच आएगा, जिसके लिए उनके फैंस उत्साहित हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने करियर में अभी तक ढेर सारी फिल्मों में काम किया है, जिसमें से कुछ फिल्में सुपरहिट रहीं, तो कुछ फ्लॉप भी रही, लेकिन पिछले कुछ समय वे अलग अलग दमदार किरदार में लोगों के सामने आ रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म पंगा रिलीज हुई थी, जो पर्दे पर ज्यादा असर तो नहीं दिखा पाई, लेकिन उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा। इसके बाद वे अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी की शूटिंग में जोरों से व्यस्त हैं, जिसकी एक झलक भी लोगों को देखने को मिल गई।

दुल्हन की तरह सजी दिखीं कंगना रनौत


फिल्म थलाइवी के सेट से एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें कंगना रनौत दुल्हन की तरह सजी धजी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में उन्हें ट्रेडिशनल लुक में देखने को मिलेगा। इस तस्वीर में यदि उनके लुक की बात करें, तो वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। लाल साड़ी के साथ बालों में गजरा लगाए कंगना रनौत किसी परी से कम नहीं लग रही हैं और उनके इस लुक को उनके फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

कंगना रनौत की चूड़ियों ने लूटा दिल


सोशल मीडिया पर वायरल हुई कंगना रनौत की तस्वीर ने लोगों का दिल लूट लिया। यदि उनके लुक की बात करें, तो उन्होंने बालों में गजरा लगाया हुआ और उसका अलावा हाथों में चूड़ियां पहनी हुई है। उनकी गोल्डन कलर की चूड़ियों लोगों का दिल धड़काती हुई नजर आ रही है। बता दें कि इस तस्वीर को देखते ही उनके फैंस के मुंह से हाय निकला। मतलब साफ है कि कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म की न सिर्फ स्टोरी लोगों को अपनी तरफ खीचेगी, बल्कि उनका लुक भी लोगों पर भारी पड़ेगा।

फिल्म पंगा में दिखाया दमदार एक्टिंग


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म पंगा जनवरी में पर्दे पर रिलीज हुई। इस फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं किया हो, लेकिन उनके फैंस को उनकी एक्टिंग बहुत पसंद आई। इस फिल्म में वे बहुत ही ज्यादा दमदार किरदार में नजर आई। बता दें कि कंगना रनौत को चुनौतीपूर्ण किरदार बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं। खैर, उनकी अपकमिंग फिल्म थलाइवी की बात करें, तो वह इसी साल गर्मियों तक रिलीज हो जाएगी। कुल मिलाकर इस साल कंगना रनौत बैक टू बैक फिल्में करने वाली हैं।

Back to top button
?>