बॉलीवुड

18 की उम्र में ही बड़ी-बड़ी हिरोइनों पर भारी हैं अवनीत कौर, इनका टैलेंट देखकर हैरान रह जायेंगे आप

वैसे तो टेलीविजन जगत में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और टैलंटेड अभिनेत्रियां मौजूद हैं, जो अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं. पर पिछले कुछ समय में टेलीविजन की एक अभिनेत्री बहुत तेजी से उभर रही है और अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से दूसरी बड़ी बड़ी हिरोइनों को टक्कर दे रही है. इस अभिनेत्री का नाम है अवनीत कौर…..अवनीत कौर आज के समय में टेलीवजन की एक पॉप्युलर ऐक्ट्रेस बन चुकी हैं.

आजकल अवनीत कौर सब टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘अलादीन: नाम तो सुना ही होगा’ में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नज़र आ रही हैं. अवनीत टेलीविजन के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. ये एक बहुत ही मशहूर टिक टॉक स्टार भी हैं. टिक टॉक पर अवनीत के डेढ़ मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं.

टिकटॉक स्टार होने के साथ साथ अवनीत एक बहुत ही मशहूर यूट्यूबर भी हैं और अधिकतर अपने विडियो अपने प्रशंषकों के साथ शेयर करती हैं. अवनीत कौर टेलीविजन इंड्रस्ट्री में काम करने के साथ साथ रानी मुखर्जी की फिल्म फिल्म ‘मर्दानी 2’ में भी नज़र आ चुकी हैं.फिल्म “मर्दानी 2” में अवनीत ने रानी की भांजी मीरा की भूमिका निभायी थी. फिल्म में अवनीत के अभिनय को सभी लोगों ने खूब पसंद किया था. अवनीत कौर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ से की थी. ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रियैलिटी शो में अवनीत एक कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुई थीं. इसके बाद अवनीत ने ‘डांस के सुपरस्टार्स’ में भी भाग लिया. अवनीत एक बहुत ही अच्छी अभिनेत्री होने के साथ साथ एक अच्छी डांसर है और ये क्रोरियॉग्रफर भी रह चुकी हैं.

 

 

अवनीत ‘तारे जमीं पर’ फेम ऐक्टर दर्शील सफारी की कोरियॉग्रफर पार्टनर भी रह चुकी हैं. अवनीत ने पहली बार “मेरी मां’ शो से टेलीविजन की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था. अगर अवनीत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें उन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. ये अभी तक बहुत सारे टीवी शोज में काम कर चुकी है. अवनीत अभी तक चंद्रनंदिनी, ट्विस्ट वाला लव, हमारी सिस्टर दीदी, सावित्री, मेरी मां जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.

इसके अलावा अवनीत करीब करीब सिंगल और वेब सीरीज बब्बर का टब्बर में भी काम कर चुकी हैं. अवनीत कौर जालंधर पंजाब की रहने वाली हैं. इनका जन्म 13 अक्टूबर 2001 को पंजाब के जालंधर शहर मे हुआ था. आज के समय में अवनीत की उम्र 17 साल है. पर क्या आपको पता है की सिर्फ 17 साल की उम्र में अवनीत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2.6 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर्स है. जो कि इतनी उम्र की किसी लड़की के लिए बहुत अधिक है. अवनीत रोज़ाना अपनी नई खूबसूरत और हॉट खूबसूरत पिक्चर्स सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है.

Back to top button