बॉलीवुड

अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में गर्ल गैंग का जलवा, मलाइका को छोड़ इनके साथ नजर आये अर्जुन कपूर

बीते दिनों मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा का जन्मदिन था. 31 जनवरी को अमृता ने अपना 42वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में अमृता अरोड़ा के सभी करीबी नजर आये. पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

बता दें, अमृता की इस पार्टी में उनकी बेस्टी करीना कपूर से लेकर मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर तक मौजूद थे. अमृता अरोड़ा की गर्ल गैंग ने मिलकर खूब धमाल मचाया. करीना कपूर इस दौरान चीता प्रिंट के जंपसूट में नजर आईं. इस ऑउटफिट में वह बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं. मिनिमल मेकअप और कंधे तक के बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे. हालांकि, करिश्मा कपूर इस पार्टी से नदारद दिखीं.

वहीं, अमृता की बड़ी बहन मलाइका ऑल शिमरी लुक में नजर आईं. मलाइका ने सिल्वर रंग की एक शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहनी थी और पैरों में सफ़ेद रंग के जूते डाले थे. खुले बालों में मलाइका भी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. पार्टी में मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची थी. साथ ही उनके बेटे अरहान भी पार्टी में नजर आये.

अर्जुन ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. करीना के साथ फोटो शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा है, “ब्लो अ किस, फायर अ गन, बेबो ऑलवेज गॉट मी तो लीन ऑन!”. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए पार्टी की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं. आप भी देखिये कि पार्टी में कौन-कौन पहुंचा था और सबने कैसे इस खास मौके को एन्जॉय किया.

देखें बर्थडे पार्टी की शानदार तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.


9.

 

View this post on Instagram

 

Blow a kiss ? , Fire a gun ? Bebo’s always got Me to Lean On ?

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

पढ़ें बिना मेकअप बेहद कमजोर और बीमार दिखीं मलाइका, ट्रोलर्स ने कहा- अगर सलमान ने ये फोटो देख ली तो..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button