बॉलीवुड

जब बॉलीवुड में हुई थी इस हॉलीवुड हसीना की एंट्री, ऋतिक से जुड़ चुका है बार्बरा मोरी का नाम

बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं जिनका नाम फिल्मों से ज्यादा अपने को-एक्टर के साथ जुड़ जाता है। इनमें से एक हैं बार्बरा मोरी जो इस बार अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। बार्बरा मोरी एक मैक्सिकन एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ऋतिक रोशन की फिल्म काइट्स से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, मगर इनकी फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। बार्बरा अपने निजी जीवन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं और इनका नाम बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन के साथ भी जुड़ चुका है। चलिए बताते हैं इनके बारे में कुछ और बातें..

ऋतिक के साथ जुड़ा था बार्बरा मोरी का नाम

2 फरवरी, 1978 को Montevideo में जन्मी बार्बरा मोरी विदेशी मॉडल और एक्ट्रेस हैं। बार्बरा मोरी 42 साल की हो गई हैं और उन्होंने अपना जन्मदिन बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया। फिल्म काइट्स से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बार्बरा मोरी का करियर हिंदी फिल्मों में ज्यादा लंबा नहीं चल पाया लेकिन इन्होंने अपनी पहचान बना ली थी। फिल्म काइट्स की शूटिंग के दौरान बार्बरा का ऋतिक रोशन के साथ अफेयर चला ऐसी खबरें उन दिनों खूब उछलीं। ये स्पेनिश सुंदरी भले ही भारत में अपना जादू नहीं चला पाई हों लेकिन अपने देश में टॉप एक्ट्रेस समझी जाती हैं।

बार्बरा मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ ही प्रोड्यूसर भी हैं और इसके अलावा इन्हें लिखने का भी काफी शौक है। 14 साल की उम्र में इन्होंने मॉडलिंग के जरिए अपने करियर की शुरुआत कर दी थी और इन्होंने कई शोज करके अपनी पहचान अपने दम पर बनाई। इसके बाद धीरे-धीरे इन्हें मैक्सिकन फिल्में मिलने लगीं और इनका नाम काफी पॉपुलर होता गया। 22 साल की उम्र तक बार्बरा मोरी अपने देश में काफी मशहूर हो गई थीं इसके बाद इन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में भी हाथ आजमाया। इसके अलावा बार्बरा ने कई विदेशी रिएलिटी शोज भी किए।

गौरतलब है कि बार्बरा ने साल 2010 में आई राकेश रोशन की फिल्म काइट्स से अपने करियर की शुरुआत ऋतिक रोशन के साथ की थी। ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धड़ाम हो गई थी लेकिन इसके बाद इस एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन के साथ अफेयर की खूब सारी सुर्खियां बटोरीं। ऐसी खबरें थीं कि इस वजह से ही ऋतिक और सुजैन के बीच अनबन शुरु हो गई थी और बात तलाक तक पहुंच गई थी। इसके अलावा ऋतिक रोशन का नाम कंगना रनौत के साथ भी जुड़ा था। बार्बरा अपने हॉट लुक से सबको दीवाना बनाई हुई हैं और इन्होंने सबका दिल भी जीता है। बार्बरा और ऋतिक रोशन आज भी अच्छे दोस्त हैं मगर बार्बरा अब विदेश में रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

Back to top button