बॉलीवुड

शादी की ख़बरों के बीच आदित्य संग रोमांटिक हुई नेहा कक्कड़, कहा- ‘आई लव यू…’

सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ और शो के होस्ट आदित्य नारायण पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों के प्यार के चर्चे आजकल खूब हैं। और इन दिनों तो दोनों की बात शादी तक पहुँच गई है। इन दोनों की शादी को लेकर इंडियन आइडल शो में पिछले कुछ दिनों से जोरदार तैयारियां भी चल रही हैं। बता दें कि इंडियन आइडल 11 शो के आने वाले एपिसोड में दोनों का रोमांटिक डांस दिखाया जाएगा।


इंडियन आइडल के आने वाले शो का प्रोमो आ चुका है। इस प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि आदित्य और नेहा स्टेज पर डांस कर रहे हैं। दोनों श्रीदेवी और अनिल कपूर के काटे नहीं कटती ये दिन रात गाने पर डांस करते हुए नजर आएंगे। इतना ही नहीं दोनों बहुत ही रोमांटिक अंदाज में भी दिख रहे हैं। आदित्य नेहा को उठाकर आय लव यू कह रहे हैं। इसका साफ मतलब है कि इस गाने में दोनों ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में डांस किया है। आदित्य और नेहा ने अपने प्यार का साफ इजहार किया है। चैनल ने ये प्रोमो वीडियो ट्विटर के जरिए शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ’14th Feb- Save the date because #NehAditya are getting married. Catch the excitement tonight on #IndianIdol11 #LoveSpecial at 8 PM only on Sony.’

हालांकि ये माना जा रहा है कि आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ के शादी का पूरा फॉर्मेट सिर्फ और सिर्फ ज्यादा टीआरपी पाने के लिए दिखाया जा रहा है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है कि नेहा और आदित्य की शादी होने वाली है। लेकिन अभी इसके बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर कहा नहीं जा सकता है। क्योंकि कुछ रिपोर्ट्स ऐसे आ रही हैं कि शो में चल रहे फॉर्मेट के चलते दोनों के रियल लाइफ में भी काफी कुछ बदलाव आया है। माना जा रहा है कि दोनों सचमुच एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और रिलेशन में हैं। न सिर्फ रिलेशन में हैं बल्कि शादी भी करना चाहते हैं।

हालांकि ये सब रिपोर्ट्स ही हैं। क्योंकि दोनों ने इस खबर पर अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। हालांकि अपने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से पिछले दिनों रिलेशनशिप के कुछ संकेत जरूर दिए थे। पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान मशहूर गायक, आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में कुछ पॉजीटीव संकेत दिए थे। उन्होंने नेहा के बारे में कहा था कि नेहा बहुत ही अच्छी लड़की है। और वो गाना भी बहुत अच्छा गाती है।

याद दिला दें कि पिछले कुछ दिनों पहले नेहा और आदित्य दोनों के पैरेंट्स इंडियन आइडल सेट पर आए थे। और दोनों परिवारों ने मिलकर नेहा और आदित्य की शादी तय की थी। शादी का डेट 14 फरवरी यानी वेलेंटटाइन डे था। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि उस दिन सेट पर शादी के लिए किस तरह के कार्यक्रम होंगे। बता दें आनेवाले 14 फरवरी के दिन इंडियन आइडल शो में नेहा और आदित्य की शादी दिखाई जाएगी। ।

Back to top button