दिलचस्प

Video: बीच स्टेडियम में लगें ‘अनुष्का भाभी जिंदाबाद’ के नारे, देखते ही रह गए कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। इन दिनों न्यूजीलैंड में इतिहास रचने की वजह से उनकी खूब चर्चा हो रही है। इसी बीच मैदान से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखते ही उनके फैंस उत्साहित हो गए। जी हां, इस वीडियो में उनके फैंस अनुष्का शर्मा को याद करते हुए नजर आए, जिसका एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया। इतना ही नहीं, इस क्लिप को देखते ही लोग हंस हंस कर लोटपोट हो रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अक्सर अपनी पत्नी के साथ नजर आते हैं। उनके साथ तस्वीरें भी शेयर करते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन लंबे समय से दोनों की साथ में कोई तस्वीरें सामने नहीं आई, जिसकी वजह से लोग उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवे मैच में जब भारत ने जीत का परचम लहराया, तो विराट कोहली के सामने फैंस ने अनुष्का भाभी जिंदाबाद के नारे लगाए, जिसका क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस क्लिप में हर कोई अनुष्का शर्मा को याद करता हुआ नजर आ रहा है।

स्टेडियम में लगे अनुष्का शर्मा के नारे


न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय टीम गदगद है, जिसकी खुशी प्रत्येक इंडियन के चेहरे पर साफ देखने को मिल रही है। इसी दौरान विराट कोहली अपनी टीम के साथ स्टेडियम से बाहर जा रहे थे, तभी लोगों ने अनुष्का शर्मा जिंदाबाद के नारे लगाने शुरु कर दिए। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पंजाबी फैन अनुष्का शर्मा जिंदाबाद के नारे लगाता हुआ नजर आ रहा है, जिस पर विराट कोहली की भी नजर पड़ी। मतलब साफ है कि विराट कोहली के साथ लोग अनुष्का शर्मा को अक्सर देखना चाहते हैं।

न्यूजीलैंड में टीम इंडिया ने रचा इतिहास

सालों बाद न्यूजीलैंड की धरती पर क्लीन स्वीप और सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया काफी ज्यादा गदगद है। जी हां, विराट बिग्रेड ने काला इतिहास को खत्म करते हुए एक नया इतिहास बनाया। बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय ने अपना दबदबा बनाए रखा, और कीवियो को घुटने टेकने के लिए मजबूर कर दिया।

फिल्मों से दूर हैं अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था, जिसके बाद से ही उनके फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि, इन दिनों उनके किसी बायोपिक में आने की चर्चा तेजी है, जिस पर फिलहाल मुहर लगनी बाकि है। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने फिल्मों से ब्रेक ले रखा है और एक अच्छी फिल्म का इंतजार कर रही हैं, जिसके बाद ही वे सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करेंगी। इस पूरे मामले में अनुष्का शर्मा का कहना है कि वे अब खानापूर्ति के लिए फिल्में नहीं करती हैं।

Back to top button