बॉलीवुड

अजब गजब भाषा में पापा कुणाल खेमू से बातें कर रही इनाया, विडियो देख कहोगे ‘सो क्यूट’

बॉलीवुड में स्टार किड्स बड़े फेमस होते हैं. अब उदहारण के लिए तैमुर अली खान को ही ले लीजिए. तैमुर की लोकप्रियता कितनी हैं ये बात बताने जी आवश्यकता नहीं हैं. वैसे सिर्फ तैमुर ही नहीं बल्कि उनकी चचेरी बहन इनाया खेमू भी सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जाती हैं. इनाया सोहा अली खाना और कुणाल खेमू की बेटी हैं. कुणाल और सोहा की शादी 2015 में हुई थी इसके दो साल बाद यानी 2017 में इनाया का जन्म हुआ था. इनाया की क्यूटनेस की जितनी तारीफ़ की जाए कम हैं. उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. इसी कड़ी में इन दिनों इनाया का एक विडियो बड़ा तेज़ी से वायरल हो रहा हैं.

इस वायरल विडियो को इनाया की माँ सोहा अली खान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया हैं. इस विडियो में प्यारी इनाया अपने पापा कुणाल खेमू से बातचीत करते नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि बाप बेटी की ये जोड़ी अपनी ही बनाई एक अजीब भाषा में बातचीत कर रहे हैं. नन्ही सी इनाया भी अपनी बनाई भाषा में पापा कुणाल से बहुत अच्छे से बात करते दिखाई देती हैं. इन दोनों की बातें सुन यक़ीनन आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

ये विडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा हैं. इनाया की ये अजब गजब भाषा फैंस को बड़ी मीठी लग रही हैं. वैसे जब इनाया और कुणाल आपस में बातें करना स्टार्ट करते हैं तो शुरुआत में तो यही लगता हैं कि इन दोनों के बीच किसी सीरियस टॉपिक पर बातचीत हो रही हैं. हालाँकि इनकी लैंग्वेज सुन हमारी हंसी निकल जाती हैं. सोहा ने इस विडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा हैं ‘बाप बेटी अपनी खुद की भाषा में बात करते हुए.‘ चलिए अब बिना किसी देरी के आप भी ये विडियो देख लीजिए.

 

View this post on Instagram

 

Fathers and daughters really do speak a language all of their own (this is just a snippet) @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on


उम्मीद करते हैं कि आपको भी इनाया और कुणाल के बीच का ये वार्तालाप पसंद आया होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब इनाया का कोई क्यूट विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं. इसके पहले इनाया का ‘गायत्री मंत्र’ बोलते हुए एक विडियो भी बहुत वायरल हुआ था. इस विडियो में भी इनाया बड़े ही क्यूट अंदाज़ में गात्री मंत्र बोल रही थी. यदि आप ने वो विडियो नहीं देखा तो अब यहाँ देख ले.

 

View this post on Instagram

 

Here’s to spreading light this Bhai Dooj #happybhaidooj

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on


वर्क फ्रंट की बात करे तो कुणाल जल्द ही ‘मलंग’ नाम की आगामी फिल्म में नजर आएँगे. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर भी दिखाई देंगे. खबर ये भी हैं कि कुणाल और सोहाल साथ मिलकर कुछ फिल्म प्रोजेक्ट्स प्रोड्यूस करने वाले हैं.

Back to top button
?>