बॉलीवुड

करीना के बारे में ये क्या बोल गए सैफ अली खान? कहा- ‘बेबो ने तो मेरी लाइफ…’

बॉलीवुड की सबसे शानदार कपल्स में से एक करीना कपूर और सैफ अली खान की है। दोनों अक्सर अपने स्टाइलिश लुक  के कारण सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि बी टाऊन के सबसे जबरदस्त कपल्स भी सैफ और करीना भी हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले सैफ और करीना एक बार फिर सोशल मीडिया में अपने फैंस के बीच ट्रेंड कर रहे हैं। बता दें कि दोनों एक परफेक्ट कपल हैं।  अक्सर वे छुट्टियों में घूमने जाते रहते हैं। जिसकी फोटोज काफी वायरल होती रहती है। बता दें कि सैफ और करीना को वेकेशंस में जाना काफी पसंद भी है। याद दिला दें कि इस साल की शुरूआत दोनों ने स्विट्जरलैंड से की थी।

सैफ हमेशा से ये बात कहते रहते हैं कि करीना के आने से उनके जीवन में एक अलग चमक आ गई है। सैफ ने कई मंचों से कहा है कि वो बहुत लकी हैं क्योंकि उनके जीवन में करीना हैं। एक बार फिर से इस बात को सैफ ने दोहराया है। सैफ ने कहा है कि वह बहुत ही लकी हैं कि करीना उनके जीवन में हैं। सैफ कहते हैं है कि करीना कभी भी दोस्ती और रिश्तों को काम में नहीं मिलाती हैं। दोस्ती और रिश्तों को वो काम से अलग ही रखती हैं। सैफ आगे कहते हैं कि चाहे घर में खाना बनाना हो, घर में आए दोस्तों के साथ मस्ती करनी हो, किसी दूसरे देश में घूमने जाना हो, या ऐसी कोई भी छोटी छोटी चीजें। सैफ मानते हैं कि साथ में बिताया गया ये क्वालिटी टाइम काफी मायने रखता है।

सैफ अली खान, अपने और करीना के रिश्ते के बारे में खुलकर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि उनके और करीना के बीच बहुत कुछ समानताएं भी हैं और बहुत कुछ डिफरेंस भी हैं। लेकिन इस बात से उनके रिश्ते में कोई फर्क नहीं पड़ता है। सैफ कहते हैं कि लेकिन ये चीज दोनों में कॉमन है।  इसलिए हमारा रिश्ता काफी मजबूत है। बता दें कि दोनों की शादी को तकरीबन आठ साल हो चुके हैं। और दोनों का एक बेटा भी है, जिसका तैमूर अली खान है। जो अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरता है। तैमूर की बात करें तो उसकी फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होती हैं। और उनके फैंस इन फोटो को लाइक और शेयर करने से भी पीछे नहीं हटते हैं।

सैफ अली खान कहते हैं कि वो और करीना दोनों काम करना पसंद करते हैं। और अक्सर वो काम में बिजी रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ की एक फिल्म आने वाली है। जिसका नाम जवानी जानेमन है। इस वक्त वो इसी फिल्म के कामों में व्यस्त हैं। बता दें कि यह फिल्म नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बन रही है। इस फिल्म में सैफ के साथ तब्बू नजर आएंगी। इन दोनों मझे हुए एक्टर के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला इस फिल्म में बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। फिल्म की बात करें तो यह एक कॉमेडी फिल्म होगी, साथ ही यह इस साल 29 नवंबर  को रीलीज होगी।

Back to top button