बॉलीवुड

अनुष्का की तस्वीर का मजाक उड़ा रहे थे अर्जुन कपूर, फैंस ने ऐसे सिखाया सबक

अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों में कम ही नजर आ रही हैं. लास्ट टाइम हमने उन्हें शाहरुख़ खान की ‘जीरो’ फिल्म में देखा था. वैसे ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही रही थी. अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस कारण फैंस के बीच उनकी मौजूदगी दर्ज रहती हैं. अनुष्का और विराट की वेकेशन की तस्वीरें भी लोग बहुत पसंद करते हैं. अब इसी कड़ी में हाल ही में अनुष्का ग्रैजिया मैग्जीन के कवर पर बड़े ही अलग अंदाज़ में दिखाई दी हैं.

 

View this post on Instagram

 

Bloom – a beautiful process of becoming ? @graziaindia

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इस फोटो में अनुष्का ने ब्लैक रंग की इनरवेयर के ऊपर गोल्डन रंग की जालीदार ड्रेस पहन रखी हैं. तस्वीर में अनुष्का पोज देकर जमीन पर बैठी हैं और उनकी आँखें बंद हैं. अनुष्का का ये अंदाज़ उनके फैंस को बहुत पसंद आया और वे एक के बाद एक उनकी तारीफों के पूल भी बंधने लगे. हालाँकि इस बीच एक्टर अर्जुन कपूर को तारीफ की बजाए मजाक करने की सूझी. अनुष्का के पोज और बंद आँखों को देख उन्होंने मजाक करते हुए कमेंट में लिखा ‘स्लीपिंग ऑन द जॉब (काम के समय सो रही हो)

 

View this post on Instagram

 

@graziaindia

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अर्जुन के इस कमेंट का रिप्लाई करते हुए अनुष्का ने भी मजाक में लिख दिया ‘ऐसी पॉवर नेप्स लेना पड़ता हैं.‘ अब इन दोनों के बीच भले ही हंसी मजाक चल रहा हो लेकिन जब अनुष्का के फैंस ने देखा कि अर्जुन उनकी फेवरेट अभिनेत्री के मजे लगे रहे हैं तो वे भी बीच मैदान में कूद पड़े. एक फैन ने अर्जुन के ‘काम पर सो रही हो’ वाले कमेंट के नीचे रिप्लाई करते हुए लिखा कि ‘अनुष्का ने अर्जुन की पानीपत देख ली होगी.‘ गौरतलब हैं कि अर्जुन कपूर की ‘पानीपत’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. लोगो को ये फिल्म बहुत बोरिंग और पकाऊ लगी थी. यही वजह हैं कि एक फैंस ने अर्जुन के मजे लेते हुए कहा कि अनुष्का तुम्हारी पानीपत फिल्म देखते हुए सोई होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अनुष्का के इन्स्टाग्राम पर 3 करोड़ से भी ज्यादा फैंस हैं. वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उनका Grazia मैग्जीन कवर का ये फोटोशूट सभी फैंस को बहुत लुभा रहा हैं. इसमें अनुष्का बेहद आकर्षक लग रही हैं. बता दे कि ‘जीरो’ फिल्म में अनुष्का की को-स्टार रह चुकी कटरीना कैफ ने भी अनुष्का की इस फोटो के नीचे कमेंट किया हैं. कैट ने कुछ लिखा तो नहीं लेकिन एक हार्ट इमोजी जरूर बनाया हैं. इसका मतलब यही हैं कि उन्हें भी अनुष्का की ये फोटो बड़ी पसंद आई हैं.

 

View this post on Instagram

 

@graziaindia

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब अर्जुन ने अनुष्का की फोटो पर इस तरह का मजाक वाला कोई कमेंट किया हो. इसके पहले एक बार अनुष्का ने बाल्कनी में कॉफी पीते हुए एक तस्वीर साझा की थी जिस पर अर्जुन ने लिखा था कि ‘जुराबों की ड्राई क्लीनिंग.. माशा अल्लाह!! कमाल की है.’

अब इस बात से यही पता चलता हैं कि अर्जुन और अनुष्का एक दुसरे के साथ दोस्तों की तरह हंसी मजाक करते ही रहते हैं. काम की बात करे तो अनुष्का पूर्व महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी की बायॉपिक फिल्म में दिखाई दे सकती हैं.

Back to top button