बॉलीवुड

अमृता अरोड़ा ने मनाया 42वां जन्मदिन, बहन मलाईका ने पार्टी में अर्जुन को बुला लिया, फिर जो हुआ..

बॉलीवुड में जब भी किसी सेलिब्रिटी का जन्मदिन होता हैं तो उसकी बर्थडे पार्टी भी बड़ी धूमधाम से मनती हैं. ऐसे में हाल ही में बीते शुक्रवार बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता अरोड़ा का जन्मदिन था. 31 जनवरी 1978 को जन्मी अमृता पुरे 42 साल की हो चुकी हैं. अपने इस 42वे जन्मदिन पर उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ जमकर पार्टी की. अब दिलचस्प बात ये रही कि इस गर्ल गैंग में अर्जुन कपूर भी शामिल हो गए. इसकी मुख्य वजह ये हैं कि अमृता अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाईका अरोड़ा की बहन हैं. ऐसे में मलाईका ने अपनी बहन की पार्टी में अर्जुन को भी इनवाईट कर दिया. इसी पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भी मौजूद थी. बता दे कि करीना और अमृता आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं.

गौरतलब हैं कि मलाईका और अर्जुन की कैमस्ट्री अक्सर मीडिया की ख़बरों का हिस्सा बनती रहती हैं. ये लोग आए दिन पार्टी और इवेंट में नजर आते रहते हैं. इनके लव अफेयर के चर्चे मीडिया में भी आते रहते हैं. हर किसी को बस इसी बात का इंतज़ार हैं कि ये दोनों आखिर कब विवाह के बंधन में बंधेंगे. हालाँकि इस बारे में दोनों ने अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया हैं.


खैर अब अमृता अरोड़ा के बर्थडे की बात करे तो ये पार्टी बहुत ही शानदार रही. जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं पार्टी में आए सभी लोग बहुत एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान बर्थडे गर्ल अमृता ने ब्लैक रंग का स्कर्ट पहना हुआ था जिसमे वे कमाल की लग रही थी. वहीं उनकी बहन मलाईका सिल्वर रंग का चमकती ड्रेस पहने थी. इसके साथ ही उनके पैरो में लाल रंग के लम्बे जूते थे. इस लुक में मलाईका हमेशा की तरह बड़ी ग्लेमरस लग रही थी. वहीं अमृता की बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर ने टाइगर प्रिंट वाली ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस में बेबो हट के लग रही थी. मलाईका के कथित प्रेमी अर्जुन कपूर ने ब्लैक टीशर्ट और पेंट पहनी थी. वे भी बहुत हैंडसम दिखाई दे रहे थे.


सोशल मीडिया पर इन सभी की तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. लोगो को इस पार्टी में मलाईका और अर्जुन में बड़ी दिलचस्पी दिखाई दे रही हैं. ये बर्थडे भले अमृता का था लेकिन सोशल मीडिया अपर लोग अर्जुन और मलाईका के एंगल को भुना रहे हैं. अब आप सभी जानते ही हैं कि मलाईका ने जब से अपने पूर्व पति अरबाज खान से तलाक लिया हैं तभी से उनकी नजदीकियां अर्जुन कपूर के साथ बढ़ने लगी हैं. इस बात में कोई शक नहीं हैं कि अर्जुन और मलाईका एक दुसरे के साथ रिलेशन में हैं. हालाँकि ये रिश्ता शादी तक पहुँचता भी हैं या नहीं यही सवाल फैंस को खाए जा रहा हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो अर्जुन आखरी बार पानीपत फिल्म में दिखे थे जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. वहीं मलाईका तो फिल्मों में नजर आती ही नहीं हैं. उनकी बहन अमृता अरोड़ा का भी यही हाल हैं. हाँ करीना जरूर फ़िल्में कर रही हैं. उनकी कुछ समय पहले रिलीज हुई गुड न्यूज़ हिट थी.

Back to top button