बॉलीवुड

सुष्मिता सेन की गोद में आया नन्हा मेहमान, देखकर ख़ुशी से खिल उठा एक्ट्रेस का चेहरा

‘मिस यूनीवर्स’ का खिताब अपने नाम कर चुकी सुष्मिता सेन आजकल फिल्मों से गायब हैं. एक ज़माना था जब उनका बॉलीवुड में बहुत बोलबाला था. वे भी कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा हुआ करती थी. हालाँकि अब उन्होंने फिल्मों से दूरी सी बना ली हैं. हालाँकि मीडिया की ख़बरों से दूरी बनाने में वे कामयाब नहीं रही. वे आज भी किसी ना किसी वजह से ख़बरों में छाई रहती हैं. इन दिनों उनकी एक बच्ची को गोद में लेकर जोर से हंसने वाली तस्वीर बड़ी लोकप्रिय हो रही हैं. इस फोटो में सुष्मिता ने अपनी गोद में एक प्यारी सी बेबी गर्ल को उठा रखा हैं. ये प्यारी बच्ची उत्सुकता के साथ सुष्मिता के होठो पर लगी लिपस्टिक को छूती हैं. बच्ची की ये हरकत देख सुष्मिता भी खुल के हंसती नजर आती हैं.

जानकारी के अनुसार ये खुबसुरत तस्वीर राजस्थान की हैं. यहाँ सुष्मिता अपने के प्रोजेक्ट की वजह से आई हुई थी. इस प्यारी सी तस्वीर को अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए सुष्मिता लिखती हैं “चारों तरफ इतनी सुरक्षा होने के बावजूद मेरी इस छोटी दोस्त को होठो की लिपस्टिक छूने से कोई नहीं रोक पाया. शूटिंग रोक दी गई हैं. अब मेकअप के टचअप का समय हैं.

सुष्मिता और बच्ची की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जा रही हैं. इस फोट में सुष्मिता हमेशा की तरह खुलकर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं. हमेशा की तरह आज भी सुष्मिता के चेहरे पर निखार झलक रहा हैं. बता दे कि सुष्मिता को हमेशा से ही बच्चों से ख़ासा लगाव रहा हैं. खासकर लड़कियां उन्हें बहुत पसंद हैं. यही वजह हैं कि सुष्मिता ने कुँवारी होने के बावजूद दो लड़कियों को गोद ले लिया था. वे आज तक बड़ी सिद्दत से अपनी दोनों बेटियों का लालन पालन कर रही हैं. सोशल मीडिया पर सुष्मिता अक्सर अपनी दोनों बेटियों की फोटोज डालती रहती हैं.

19 नवंबर 1975 को जन्मी सुष्मिता सेन 44 साल की हैं और अब तक उन्होंने शादी नहीं रचाई हैं. वैसे अपनी उम्र के हिसाब से सुष्मिता काफी कम एज की लगती हैं. अपने फ़िल्मी करियर में सुष्मिता का लव अफेयर भी कई लोगो के साथ चला लेकिन शादी तक बात किसी के साथ नहीं पहुँच पाई. ऐसे में सुष्मिता ने अकेले ही रहना सही समझा. सुष्मिता एक स्वतंत्र और ताकतवर महिला हैं. वे अकेले अपने दम पर ही दोनों गोद ली बच्चियों की देख रेख कर रही हैं.

वैसे इन दिनों सुष्मिता दिल्ली के रहने वाले मॉडल रोहमन शाल को डेट कर रही हैं. इन दोनों की रोमांटिक फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि सुष्मिता और रोहमन की मुलाकात भी सोशल मीडिया के माध्यम से ही हुई थी. सुष्मिता ने खुद ये बात एक इंटरव्यू में बताई हैं कि इन्स्टाग्राम पर उनकी मुलाकार रोहमन से हुई थी. पहले दोनों की बातचीत हुआ करती थी लेकिन फिर दोनों एक दुसरे के करीब आ गए. खबर तो ये भी हैं कि जल्द दोनों शादी कर सकते हैं, हालाँकि इस बारे में दोनों की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया हैं.

Back to top button