बॉलीवुड

सालों तक अफेयर की वजह से सुर्ख़ियों में रहे ये सुपरस्टार्स, लेकिन जब शादी करने की बात आई तो….

वैसे तो बॉलीवुड में बहुत से अभिनेता और अभिनेत्री काम करते हैं जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनायी है. पर इन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों में कुछ ऐसे भी हैं जो अपने अभिनय के साथ साथ अपने अफेयर्स की वजह से भी चर्चा में बने रहते हैं. आज हम आपको आपके कुछ ऐसे फेवरेट स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी निजी जिंदगी के बारे में जानकर आप हैरान रह जायेंगे. इनमे से कई सुपरस्टार ऐसे भी हैं जिनका शादी से पहले कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ा पर इन स्टार्स ने शादी अपनी फैमिली की मर्जी से या ये भी कह सकते हैं की अरेंज मैरिज की। तो आइये जानते है उन सुपरस्टार के नाम जिन्होंने शादी से पहले भी किया था प्यार…..

गोविंदा-

सबसे पहले हम आपको बताते हैं बॉलीवुज एक्टर गोविंदा के बारे में ….गोविंदा 90 के दशक के सुपरहिट एक्टर्स में से एक रहे हैं. गोविंदा की ज़्यादातर फिल्मे सुपरहिट साबित हुई हैं. इनकी फिल्मो को आज भी दर्शक भूल नहीं पाए हैं. पर क्या आप जानते हैं की एक समय ऐसा भी था जब गोविंदा के लव अफेयर की खबरें बहुत सी कई हीरोइनों के साथ जुड़ीं, पर आपको जानकर हैरानी होगी कि गोविंदा ने शादी अपने परिवार की मर्जी से की है. गोविंदा की पत्नी का नाम सुनीता है.

विवेक ओबेरॉय-

इस लिस्ट में दूसरा नाम है विवेक ओबेरॉय का. विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुरेश ओबेरॉय के बेटे हैं. विवेक ओबेरॉय ने अबतक ‘मस्ती’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. एक समय में विवेक ओबेरॉय का नाम ऐश्वर्य राय के साथ भी जोड़ा गया था. लेकिन विवेक ने भी अपने परिवार की मर्जी से शादी की. विवेक ओबरॉय की पत्नी कर्नाटक के मंत्री जीवाराज अल्वा की बेटी हैं. इनकी पत्नी का नाम प्रियंका है.

नील नितिन मुकेश-

अभिनेता नील नितिन मुकेश ने पिछले साल फरवरी में चुपचाप शादी करके अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया था. नील नितिन मुकेश की पत्नी का नाम रुक्मणी है. बता दें कि मुकेश काफी समय से फिल्मों से दूर हैं.

शाहिद कपूर –

यह बात तो सभी जानते हैं की साल 2015 में शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की थी. पर मीरा राजपूत के साथ शादी करने से पहले शाहिद और करीना कपूर के प्यार की खबरें काफी लंबे समय तक रही थीं. लेकिन बाद में शाहिद ने करीना से शादी करने की जगह मीरा के साथ शादी कर ली. हालांकि शाहिद आज अपने परिवार के साथ खुश है. तो वही करीना ने खुद से उम्र में काफी बड़े सैफ अली खान से शादी की है.

राकेश रोशन –

आपको शायद ये बात मालुम नहीं होगी की बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन जो खुद अपने समय के जाने माने सुपरस्टार रह चुके है ने भी अरेंज मैरीज की थी. राकेश रोशन की पत्नी का नाम पिंकी था. पिंकी फिल्म इंड्रस्ट्री के जाने-मानें निर्देशक की बेटी थीं. राकेश रोशन ने पिंकी के साथ अपने परिवार की मर्जी से शादी की थी.

Back to top button