दिलचस्प

मोदीजी और रजनीकांत के बाद अक्षय कुमार ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में दिखाएंगे अपनी बहादुरी, देखे फोटोज

हॉलीवुड टीवी शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ (Man vs Wild) दुनियांभर में काफी मशहूर हैं. इस शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) प्राकृतिक जगहों जैसे जंगल, रेगिस्तान इत्यादि में सर्वाइव करने की तकनीक लोगो को बताते हैं. इसमें कई बार उनके साथ स्पेशल गेस्ट भी शामिल हो जाते हैं. जैसे कुछ समय पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस शो का हिस्सा बने थे. पीएम मोदी का एपिसोड डिस्कवरी चैनल ने 180 देशों में दिखाया था. मोदीजी की वजह से भारत में इस शो की रेटिंग्स बहुत बढ़ गई थी. यही वजह हैं कि शो के मेकर्स अब भारत की और भी मशहूर हस्तियों को इसमें शामिल कर रहे हैं.

कुछ दिनों पहले ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार रजनीकांत ने इस शो की शूटिग पूर की थी. अब हाल ही में इस शो में बॉलीवुड के एक्शन खिलाड़ी अक्षय कुमार भी आ रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों अक्षय और बेयर ग्रिल्स की कुछ तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में अक्षय बेयर ग्रिल्स के साथ कार में बैठ हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. अक्षय इन फोटोज में बड़े खुश लग रहे हैं. इन तस्वीरों में खाकी वर्दी पहने कुछ और लोग भी दिखाई दे रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक़ ‘2.0’ फिल्म के अपने सह कलाकार रजनीकांत की तरह ही अक्षय कुमार ने भी ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ शो की शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व एंड नेशनल पार्क में की हैं. अक्षय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. लोगो को इस शो को देखने की बद ही ज्यादा उत्सुकता हैं. इसकी वजह ये हैं कि अक्षय इस शो के लिए परफेक्ट कैंडिडेट हैं. वे बेहद फिट हैं और उन्हें मार्शल आर्ट का भी अच्छा ख़ासा ज्ञान हैं. उछल कूद और स्टंट इत्यादि करने में भी अक्षय का जवाब नहीं हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि शो में अक्षय क्या क्या कमाल करते हैं.

सुनाने में ये भी आया था कि रजनीकांत इस शो की शूटिंग करते समय घायल हो गए थे. एक वन अधिकारी की माने तो रजनीकांत ने अपना संतुलन खो दिया था जिसकी वजह से उनका टखना मुड़ गया और उनके हाथ पैर में खरोचे आ गई. वहीं शो में नजर आ चुके पीएम मोदी ने अपनी शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में की थी. इस दौरान मोदीजी पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन से संबंधित बाएं करते नजर आए थे.

वर्कफ्रंट की बात करे तो अक्षय कुमार अंतिम बार करीना कपूर के साथ ‘गुड न्यूज़’ में दिखे थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. अक्षय आने वाले समय में कई सारी फ़िल्में करने वाले हैं. इनमे लक्ष्मी बम, बच्चन पांडे और सूर्यवंशी जैसी फ़िल्में शामिल हैं. अक्षय फिल्मों में बाकी कलाकारों से ज्यादा एक्टिव रहते हैं. वे एक ही साल में कई सारी फ़िल्में निपटा देते हैं. यही वजह हैं कि उनकी कमाई भी बाकी सितारों के मुकाबले बहुत तगड़ी हैं.

दोस्तों वैसे आपको अक्षय कुमार की ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ एपिसोड की ये तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button