दिलचस्प

Bigg Boss13 PREVIEW: कप्तानी टास्क के दौरान बेहोश हुईं हिमांशी खुराना, हालत देख घबराये सभी

बिग बॉस 13 पहले ही दिन से विवादों में घिरा हुआ है और अब ऐसा लगता है कि ये विवाद कभी खत्म नहीं होंगे, क्यों की बिग बॉस विवादों का ही शो है । अब ग्रैंड फिनाले के कुछ ही दिन शेष हैं, बचे हुए कंटेस्टेंट के कनेक्शन के आने से एक बिग बॉस में एक नया दिलचस्प मोड़ आ गया है जिसे दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है।

इसके अलावा, कंटेस्टेंट के कनेक्शन के आने से घर के रहने वाले लोगों प्रतियोगियों के बीच का समीकरण भी पूरी तरह से बदल गया है और समीकरण के बदलने की वजह भी काफी स्पष्ट हैं। यह सब हाल ही में आयोजित कार्य में भी स्पष्ट था।

बिग बॉस 13 के अगले एपिसोड के फ्लैशबैक में दिखाया गया की घर के सदस्य के कप्तान बनने के लिए अपने कनेक्शन के साथ एक-दूसरे से जूझ रहे हैं , । हालांकि, इस कार्य में एक बदसूरत मोड़ आ जाता है जब उनमें से कुछ सदस्य हाथापाई में शामिल हो जाते हैं।  इस हाथापाई में हिमांशी को चोट लग जाती है और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर जाती है । इस के बाद तुरंत बिग बॉस घरवालों को यह टास्क रोकने को कहते हैं।

हिमांशी की हालत देख कर सभी घबरा जाते हैं, और असीम, हिमांशी को घर जाहिर तौर इलाज कराने के लिए कक्ष की ओर ले जाता है।

खैर, उसी के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार है और हमें उन परिस्थितियों को जानने के लिए आज के एपिसोड तक इंतजार करना होगा। बिग बॉस का यह सीजन बहुत लोकप्रिय हो गया है और सबसे सफल सीजंस में एक माना जाता है। हालाँकि, बिग बॉस 13 के पूरे इतिहास में कुछ घिनौने झगड़े और शारीरिक हिंसा भी देखी गयी है, जो हर तरह से ग़लत है ।

बिग बॉस का यह सीजन और भी कई वजहों से विवादों में रहा है जिस में से एक है ‘BFF” BAD PARTNER FOREVER, लोगों का कहना है की बिग बॉस सीजन- 13 में जो बेड पार्टनर का कांसेप्ट दिया गया है हैं वो पूरी तरह से भारतीय संस्कृति के विपरीत हैं. ये शो लड़के लड़कियों को बिना शादी किए मर्दों के साथ रहने को उकसा रहा है. इस शो के निर्माता हिंदुस्तान की संस्कृति को विकृत कर देना चाहते हैं. बिग बॉस सीरियल में  जिस तरह से अश्लीलता दिखाई जा रही है, उस से समाज दूषित हो रहा और छोटे-छोटे बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है. पढ़ने वाले बच्चे अपना ध्यान पढ़ाई पर भी नहीं दे पा रहे हैं.

Back to top button