अमेरिका:नफरत का शिकार हुई भारतीय लड़की– दी गई गालियां,कहा – हमारा देश छोड़ कर जाओ: देखें वीडियो

न्‍यूयार्क – अमेरिका में अभी कुछ दिन पहले भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला की हत्‍या के बाद एक और वीडियो सामने आया है जिससे अब ऐसा लगने लगा है कि अमेरिका अब ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद भारतीय नागरिकों के लिए भी सुरक्षित नहीं रहा। इस वीडियो में एक अमेरिकी नागरिक एक भारतीय महिला को ट्रेन के अंदर गंदी-गंदी गालियां दे रहा है और उसे वापस भारत जाने की बात कह रहा है। इस लड़की का नाम एकता देसाई जो न्‍यूयार्क में रहती है। उन्होंने खुद को गाली दिए जाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो तेजी से वायरल हो रहा है। Indian girl abused by American.

भारतीय लड़की को दी गई गाली, देश छोड़ने को कहा

एकता देसाई ने इस वीडियो को शेयर करते हुए फेसबुक पर लिखा कि जब वो अपने ऑफिस से घर लौट रहीं थीं तो एक अमेरिकी नागरिक ने उन्हें ट्रेन में गालियां दी और काफी परेशान किया। एकता ने इस पूरे वाकये का वीडियो बनाकर फेसबुक पर पोस्ट किया है। ऐकता ने बताया कि मैंने हैडफोन लगाया हुआ था और अपने साथ किए जा रहे उत्पीड़न को नजरअंदाज किया। कुछ देर बाद यह शख्स एकता के बगल में खड़ी एक दूसरी एशियाई महिला को गालियां देने लगा।

ऐकता ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें साफ दिख रहा है कि वह अमेरिकी किस तरह से गंदी-गंदी गालियां दे रहा है। ऐकता ने जब उससे कुछ कहा तो वह झल्ला उठा और एकता के साथ लड़ने की कोशिश करते हुए उनका फोन छीनने लगा। एकता ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर बताया कि उस व्‍यक्ति ने सिर्फ मुझे ही गालियां नहीं दी बल्कि मेरे बगल में खड़ी एक अन्‍य एशियन महिला को भी गाली दी। यह शख्स ट्रेन में अन्‍य 100 यात्रियों के साथ सफर कर रहा था। उसने गाली देते हुए हमें वापस अपने देश जाने के लिए कहा।

देखें नस्ली नफरत का शिकार हुई इस भारतीय लड़की का वीडियो –

Get Out of my Country – US Citizen

Video 1: A girl from Indian origin, lives in New York, USA. On February 23, some co-passenger, basically a hooligan started abusing and harassing her in the train. Read More, http://www.thevoiceraiser.com/president-trump-the-racism-raise-your-voice/

Posted by Kundan Srivastava on Saturday, February 25, 2017

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!