बॉलीवुड

कुंवारी होकर भी दुल्हन के रोल को बखूबी निभाती हैं ये 8 बॉलीवुड हसीनाएं, जीत चुकी हैं सबका दिल

एक फिल्म स्टार अपनी जिंदगी में अलग-अलग तरह के किरदार निभाता है. ये किरदार उनकी निजी जिंदगी से बिलकुल अलग होते हैं. ये स्टार रियल लाइफ में कुछ और होते हैं और रील लाइफ में कुछ और, लेकिन फिर भी रील लाइफ वाले किरदार को इतनी बखूबी निभाते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन लाइफ के बीच फर्क नहीं कर सकते. अपने अभिनय क्षमता की बदौलत ये सितारे उन चीजों को बेहद खूबसूरती से पर्दे पर निभाते हैं, जिनका वास्ता भले ही उनसे पड़ा हो या न हो. आपने बॉलीवुड फिल्मों में कई अभिनेत्रियों को दुल्हन के जोड़े में देखा होगा, जो असल जिंदगी में कुंवारी हैं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस से मिलवाएंगे, जो बगैर शादी ही दुल्हन बन चुकी हैं.

सारा अली खान

सारा अली खान बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अपनी पहली ही डेब्यू फिल्म में वह दुल्हन बनी थीं. लाल लहंगे में सारा बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

आलिया भट्ट

 

आलिया भट्ट बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस हैं. इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें, आलिया एक नहीं बल्कि 6 फिल्मों में दुल्हन बन चुकी हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि दुल्हन के जोड़े में वह लाल परी जैसी दिख रही हैं.

कियारा आडवाणी

‘कबीर सिंह’ और ‘गुड न्यूज़’ में काम करने के बाद कियारा की फीस बढ़ गयी है. कियारा अब तक कुल तीन फिल्मों में दुल्हन के अवतार में नजर आ चुकी हैं और सभी अवतार में वह ग्लैमरस दिखी हैं.

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ भी कई बार ब्राइडल ऑउटफिट में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में कटरीना की दुल्हन बने हुए कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिनमें वह ताश खेल रही थीं. इन तस्वीरों में वह बला की खूबसूरत दिख रही थीं.

कृति सेनन

कृति आखिरी बार अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘पानीपत’ में दिखी थीं. इसमें वह मराठी दुल्हन के अवतार में नजर आई थीं. इससे पहले फिल्म ‘लुका छुपी’ में वह कार्तिक आर्यन की दुल्हन बन चुकी हैं. दोनों ही अवतारों में कृति बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ से किया था. इस फिल्म में वह ईशान खट्टर की दुल्हन बनी थीं. दुल्हन के जोड़े में जान्हवी सभी को बेहद पसंद आई थीं.

सोनाक्षी सिन्हा

वैसे तो सोनाक्षी कई फिल्मों में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ चुकी हैं पर अभी तक कुंवारी हैं. फिल्म दबंग में सोनाक्षी सलमान की दुल्हन बनी थीं और दुल्हन के लिबास में लोगों को काफी पसंद आई थीं.

भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भूमि पेडनेकर कई फिल्मों में दुल्हन का किरदार निभा चुकी हैं. वह अपने हर किरदार के साथ न्याय करती हैं. दुल्हन के अवतार में सुर्खियां बटोर चुकी भूमि असल जिंदगी में कुंवारी हैं.

पढ़ें- साड़ी पहनकर अपने कातिलाना अंदाज से भूमि ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, ‘बाला’ रिलीज़ से पहले लुक वायरल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button