साड़ी पहनकर अपने कातिलाना अंदाज से भूमि ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, ‘बाला’ रिलीज़ से पहले लुक वायरल

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. भूमि ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2015 में आई फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से की थी. इस फिल्म में वह आयुष्मान खुराना के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म में भूमि ने एक मोटी लड़की का किरदार निभाया था जो शादी के बाद अपने मोटापे के कारण आने वाली समस्याओं से जूझती है. भूमि ने इस रोल को इतने बेहतरीन ढंग से निभाया कि दर्शक उनकी एक्टिंग के कायल हो गए. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और भूमि ने दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी. लेकिन कुछ ही महीनों में भूमि ने खुद को फैट से फिट कर लिया.

आपको जानकर हैरानी होगी कि पहली फिल्म के समय भूमि का वजन तकरीबन 85 किलो था. लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन किया कि हर कोई हैरान रह गया. कभी 85 किलो की होने वाली यह एक्ट्रेस आज के टाइम में बिलकुल स्लिम और फिट दिखती है. इन दिनों वह अपने परफेक्ट फिगर से सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

सोशल मीडिया पर छाया भूमि का साड़ी वाला लुक

परफेक्ट फिगर के अलावा इन दिनों भूमि अपनी आगामी फिल्म ‘बाला’ को लेकर चर्चे में हैं. यह फिल्म आज यानी 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है. लेकिन इसी बीच भूमि का एक बेहद बोल्ड अंदाज सामने आया है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर भूमि की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह लेमन कलर की शिमर वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. कुछ घंटे पहले शेयर की गयी इन तस्वीरों को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए भूमि ने न्यूड मेकअप किया है और बाल खुले रखे हैं. वाकई इन तस्वीरों में वह बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं. फोटोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए भूमि ने कैप्शन लिखा, “सेक्सी नारी ने पहनी सेक्सी साड़ी”. फैंस द्वारा इन तस्वीरों को बहुत पसंद किया जा रहा है और वह तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इससे पहले एक्ट्रेस हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सांड की आंख’ में नजर आई थीं. फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी थीं.

‘फेस ऑफ़ एशिया’ का मिला सम्मान

आपको जानकर खुशी होगी कि अपने नाम कई अवार्ड करने वाली अभिनेत्री के नाम अब इंटरनेशनल अवार्ड जुड़ गया है. आपको बता दें, हाल ही में बुसान फिल्म फेस्टिवल के 24वें संस्करण में भूमि ने ‘फेस ऑफ़ एशिया’ का अवार्ड अपने नाम किया है. इस बात के लिए भूमि बहुत गर्व महसूस कर रही हैं. इन दिनों भूमि अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ की शूटिंग के लिए दक्षिण कोरिया में मौजूद हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मैं बहुत गर्व महसूस कर रही हूं और बहुत भावुक हूं कि मेरे काम को बुसान के दर्शकों और आलोचकों ने पसंद किया”.

आगे भूमि ने कहा, “यह मेरी पहली अंतर्राष्ट्रीय जीत है, ऐसे में मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है. मुझे ऐसी फिल्मों में काम करने की चाहत है, जिससे मैं कुछ महत्वपूर्ण संदेश पहुंचा सकूं और पूरी ईमानदारी के साथ प्रदर्शन कर सकूं. मुझे आशा है कि मैं ऐसी शानदार फिल्मों का हिस्सा बनूंगी, जिसे भविष्य में भी पसंद और याद किया जाएगा”. बात करें वर्क फ्रंट की तो बाला के बाद भूमि पति पत्नी और वो और भूत: द हांटेड शिप में भी नजर आएंगी.

पढ़ें- घर घर पिज्जा पहुंचाने वाला डिलीवरी ब्वॉय बना पुलिस अफसर, इस शख्स की रही अहम भूमिका

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.