बॉलीवुड

तो इसलिए कटप्पा ने ली बाहुबली की जान, जानिए ग्राफिकल नॉवेल ‘बाहुबली: बैटल ऑफ द बोल्‍ड’ के जरिए!

साल 2015 के सबसे फेमस सवालों में से एक ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ का जवाब मिल गया है, वैसे तो इस कहानी के पीछे का पूरा राज़ बाहुबली के सीक्वल ‘बाहुबली: द कन्क्लूशन्स’ में ही खुलेंगे. फिर भी फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इसका ग्राफिकल पोस्टर लांच किया है जिसमें बाहुबली और भल्लाल देव को जबरदस्त तरीके से पेश किया गया.

फिल्म का मोशन पोस्टर लांच किया गया :

महाशिवरात्रि के दिन फिल्म के निर्माता समूह की तरफ से फिल्म का मोशन पोस्टर लांच किया गया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और सराहा भी. इसके बाद फिल्म से पहले ही प्रोड्यूसर्स इस फिल्म का ग्राफिकल नावेल लाने कि तैयारी में है. माना जा रहा है कि यह नावेल भी लोकप्रियता के रिकॉर्ड कायम करेगा.

इस ग्राफिकल नॉवेल का नाम है ‘बाहुबली: बैटल ऑफ द बोल्‍ड’. लेकिन ये सिर्फ आपके स्मार्ट फ़ोन पर ही उपलब्ध होगा इसे आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करके ही देख पाएंगे. फ़िलहाल इसको डाउनलोड करने के लिए किसी तरह कि कोई रकम नहीं चुकानी होगी. ये ग्राफिकल नॉवेल प्ले स्टोर पर मुफ्त में उपलब्ध होगा.

इस फिल्म कि रिलीज़ को लेकर लोगों में अभी से खासा उत्साह देखने को मिल रहा है ऐसे में माना जा रहा है कि लोग इस ग्राफिकल नॉवेल को भी खूब पसंद करेंगे और ये नॉवेल एक नया रिकॉर्ड बनाएगा. माना जा रहा है कि लोग इसे जबरदस्त संख्या में डाउनलोड करके सुपरहिट बना देंगे. इस नॉवेल में बाहुबली के सबसे अहम् किरदार भल्लाल और बाहुबली को लड़ते हुए दिखाया गया है. और बताया जा रहा है कि इस इस नॉवेल से यह भी क्लियर हो जायेगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.

Related Articles

Close