बॉलीवुड

इन 8 कॉमेडियन की बीवियां हैं बेहद हसीन, सुनील ग्रोवर की पत्नी को तो खुदा ने फुर्सत से बनाया है

कॉमेडी एक ऐसी चीज हैं जो हमारे मूड को लाइट और फ्रेश कर देती हैं. भारत में कई सारे कॉमेडियन हैं. ये कभी फिल्मों में तो कभी टीवी शो में आकर हमें हंसाने का काम करते हैं. अब भारत के फेमस कॉमेडियन को तो आप सभी अच्छे से जानते हैं लेकिन आज हम आपको उन कॉमेडियन की खुबसुरत बीवियों से मिलाने जा रहे हैं.

अली असगर और सिद्दीका असगर

अली असगर मनोरंजन की दुनियां के जाने माने कॉमेडियन हैं. ये कई फिल्मों में अपनी बढ़िया कॉमिक टाइमिंग से लोगो को गुदगुदा चुके हैं. कपिल के शो में ‘दादी’ बनकर इन्होने बहुत लोकप्रियता हासिल की थी. अली के हर काम में उनकी खुबसुरत बीवी सिद्दीका असगर सपोर्ट करती हैं. दोनों की शादी साल 2005 में हुई थी.

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह

कृष्णा अभिषेक फिल्म और टीवी दोनों ही जगह अपनी कॉमेडी से लोगो का मनोरंजन करते हैं. वर्तमान में वे कपिल के शो में एक नंबर कॉमेडी कर रहे हैं. कृष्णा ने साल 2003 में कश्मीरा शाह से शादी रचाई थी. दोनों की जोड़ी साथ में बहुत अच्छी लगती हैं.

किकु शारदा और प्रियंका शारदा

कपिल के शो में पलक और बच्चा यादव बन घर घर फेमस हुए कॉमेडियन किकु शारदा ने साल 2003 में प्रियंका शारदा संग ब्याह रचाया था. ये दोनों नच बलिए सीजन 6 में भी साथ नजर आए थे. किकु की तरह उनकी बीवी प्रियंका भी बड़ी क्यूट हैं.

सुनील ग्रोवर और आरती ग्रोवर

सुनील को भारत का सबसे मंजा हुआ कॉमेडियन कहे तो गलत नहीं होगा. कपिल के शो पर गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील हर किसी के फेवरेट हैं. वे फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. सुनील ने एक बार बताया था कि जोक बनाने के बाद सबसे पहेल मैं उसे बीवी आरती के ऊपर ट्राई करता हूँ. यदि वो हंसती हैं तो मैं उस जोक को आगे इस्तेमाल करता हूँ.

चंदन प्रभाकर और नंदिनी खन्ना

कपिल के शो में चाय वाले की भूमिका निभा फेमस हुए चंदन प्रभाकर ने साल 2015 में नंदिनी खन्ना से शादी रचाई थी. बहुत कम लोग ये जानते हैं कि चंदन पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर हुआ करते थे.

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

कपिल शर्मा वर्तमान में भारत के नम्बर 1 कॉमेडियन हैं. इनका शो बहुत टीआरपी बटोरता हैं. कपिल ने अपनी कॉलेज फ्रेंड गिन्नी चतरथ से 2018 में शादी रचाई थी. हाल ही में वे एक प्यारी बेटी के पिता भी बने हैं.

राजू श्रीवास्तव और शिखा श्रीवास्तव

राजू को हम देश का पहला सुपरस्टार कॉमेडियन कह सकते हैं. जब बाजार में बहुत से स्टैंडअप कॉमेडियन थे भी नहीं उसके पहेल से राजू ये काम करते आ रहे हैं. राजू की बीवी का नाम शिखा श्रीवास्तव हैं. दोनों के इस शादी से आयुष्मान और अनीता नाम के बच्चे भी हैं.

सुनील पाल और सरिता पाल

सुनील तब लाइम लाइट में आए थे जब उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज जीता था. इसके बाद कुछ साल वे बहुत पॉपुलर रहे थे. फिलहाल उनका इतना नाम नहीं हैं. सुनील ने सरिता पाल नाम की महिला से शादी रचाई हैं. इनके दो बेटे प्रबल और सरल हैं.

Back to top button