ब्रेकिंग न्यूज़

ISIS पार कर रहा हैवानियत की हद, अब कुत्तों को बना रहा सुसाइड बमर…. वीडियो वायरल!

ISIS की हैवानियत के बारे में शायद ही कोई व्यक्ति होगा जो नहीं जानता होगा। दिन-प्रतिदिन उसकी हैवानियत बढ़ती ही जा रही है। ISIS का काम बेगुनाह लोगों को मारकर अपने आतंक को जिन्दा रखना है। इंसानियत को नुकसान पहुँचाकर यह अपने खुदा की सेवा करने का भी दंभ भरते हैं। अब समझ नहीं आता है कि कौन सा ऐसा खुदा है जो बेगुनाह लोगों की मौत से खुश होता है। इस समय पूरी दुनियाँ ISIS के आतंक से परेशान है।

खाड़ी देशों में है सबसे ज्यादा आतंक:

ISIS किसी भी देश को अपना निशाना बना सकता है। फिलहाल उसका सबसे ज्यादा आतंक खाड़ी के देशों में ही देखने को मिल रहा है। आप तो जानते ही हैं कि वह महिलाओं और पुरुषों को तो बेरहमी से मरता ही है, साथ में मासूम बच्चों को भी नहीं छोड़ता है। अभी हाल में ISIS ने अपनी बढ़ती हुई हैवानियत का परिचय दिया है। अगर यह कहा जाए कि ISIS ने हैवानियत को भी पीछे छोड़ दिया है तो यह कहना गलत नहीं होगा। आपको बता दें ISIS मोसुल में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए कई तरह के नए पैंतरे अजमा रहा है।

लड़ाई में कर रहा कुत्तों को इस्तेमाल:

इस समय वह इराकी सेना से लड़ाई में कुत्तों को भी इस्तेमाल करने लगा है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें एक कुत्ते के ऊपर बम बंधा हुआ था। आपको बता दें ये बम कई बोतलों को मिलाकर बनाया गया है। इस बम को तारों द्वारा जोड़ा गया है। ISIS के आतंकी फ्रंट पर इन कुत्तों को छोड़ देते हैं और उन पर लगे बम को रिमोट से फोड़ देते हैं।

बम डीएक्टिवेट कर बचा लिया गया कुत्ते को:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि तीन आदमी बम लगे कुत्ते से साथ बैठकर इसी बात पर चर्चा कर रहे हैं कि आतंकी किस तरह से बम को फोड़ते हैं। आपको बता दें वीडियो में दिख रहे कुत्ते को बचा लिया गया है। इस कुत्ते पर लगे बम के फटने से पहले ही इसे डिफ्यूज कर दिया गया। इस समय ISIS के आतंकियों की हालत खराब हो चुकी है, क्योंकि उनकी नाक में दम करने का काम इराकी सेना कर रही है।

वीडियो देखें-

https://youtu.be/aEoZoIhhyAQ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close