बॉलीवुड

पैरेंट्स की शादी के दो साल पहले हुआ था इस एक्ट्रेस का जन्म, इस वजह से हो गया करियर खत्म

बॉलीवुड फिल्मों में आपने अक्सर देखा होगा कि शादी के पहले हीरो-हीरोइन को बच्चे हो जाते हैं लेकिन ऐसा असल जिंदगी में भी ऐसा होता है। हर किसी की बात ना करते हुए हम आपको एक्ट्रेस श्रुति हासन की बात करेंगे जिन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया लेकिन इनके हिस्से सफलता नहीं आई। इनके जीवन में पहला पड़ाव आया जब इनका जन्म हुआ। आपको जानकर हैरानी होगी की श्रुति हासन का जन्म पैरेंट्स की शादी के दो साल पहले हुआ था। आपको बता दें कि बीते 28 जनवरी को श्रुति हासन का जन्मदिन था।

पैरेंट्स की शादी के दो साल पहले हुआ था श्रुति हासन का जन्म

हिंदी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर कमल हासन और एक्ट्रेस सारिका ने लव मैरिज की थी लेकिन शादी से पहले कुछ साल पहले वे दोनों लिव इन में रहे। इसी बीच इन्हें एक बेटी हुई जिसका नाम श्रुति हासन है, और इनके जन्म के दो सालों के बाद इनके माता-पिता ने शादी की। कमल हासन भारत के प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कई तमिल फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में भी काम किया है। कम ही लोग जानते हैं कि कमल हासन ने 4 साल की उम्र में कलाथुर जननामा में अपनी एक्टिंग के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रपति का स्वर्ण पदक भी जीता था। हालांकि, श्रुति हासन अपने पिता की तरह पहचान नहीं बनाई लेकिन वे अपने अफेयर के कारण सुर्खियों में रही हैं। 28 जनवरी, 1986 को चेन्नई में जन्मीं श्रुति हासन ने साउथ सिनेमा के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया।

श्रुति ने मुंबई के सेंट एंड्रू कॉलेज से साइकोलॉजी से स्नातक किया। म्यूजिक कीशने के लिए श्रुति कैलिफोर्निया भी जा चुकी हैं और इन्होंने अपने पिता की फिल्म चाची 420 में एक गाना भी गाया था। श्रुति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस हे राम से की थी। इसके बाद इन्होंने बॉलीवुड में फिल्म लक से शुरुआत की और अपना सफर लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया। श्रुति हासन ने दिल तो बच्चा है जी, रमैया वस्तावैया, वेलकम बैक और गब्बर जैसी सफल फिल्मों में काम किया है लेकिन इन्हें खास सफलता हासिल नहीं हुई है। कमल हासन और सारिका ने लिव इन रिलेशनशिप मे थे और इसी बीच सारिका प्रेग्नेंट हुईं फिर श्रुति का जन्म हुआ और इसके 2 सालों के बाद इन्होंने शादी की और साल 1991 में इन्हें दूसरी बेटी अक्षरा हुई।

श्रुति हासन की लव लाइफ काफी उलझी रहती हैं और अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड माइकल कॉरसेल के साथ भी काफी सुर्खियां बटोरीं। मगर आपसी मतभेद के कारण इनका रिश्ता टूट गया और इस बारे में श्रुति अपने इंटरव्यू में बता चुकी हैं। श्रुति के मुताबिक, उन्हें किसी से भी कोई शिकायत नहीं है। उन्होंने कहा, ये मेरे लिए अच्छा अनुभव रहा है और मैंने इससे काफी कुछ सीखा है। ये मेरे लिए सीखने वाला अनुभव था लेकिन मुझे हमेशा एक प्यार की तलाश रही है। बता दें कि ब्रेकअप के बाद श्रुति बुरी तरह से टूट गई थीं और इन्हें शराब की लत लग गई थी। इस बारे में श्रुति बताती हैं कि शराब की आदी होने के कारण इनके हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट्स निकल गए और इसका असर उनके करियर पर पड़ा। आज उनके पास किसी फिल्म का ऑफर नहीं है लेकिन अगर उन्हें अच्छा मौका मिला तो वे एक बार फिर अपने करियर में एक नई शुरुआत करनी चाहेंगी।

Back to top button