बॉलीवुड

क्या Bigg Boss वाले जान बूझकर माहिरा शर्मा को बेघर नहीं कर रहे? इस एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 13वा सीजन ख़त्म होने में अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं. 16 फरवरी को सीजन फिनाले हैं. ऐसे में घर के अंदर फिलहाल 8 सदस्य शेष रह गए हैं. दर्शकों की निगाहें इसी बात पर टिकी हैं कि टॉप 5 में कौन जाता हैं और बिग बॉस की ट्रॉफी किसके हाथ लगती हैं. अभी तक घर में जितने भी कंटेस्टेंट हैं उनमे से माहिरा शर्मा सबसे ज्यादा कमजोर हैं. सोशल मीडिया पर यदि आप कमेंट्स खंगालेंगे तो माहिरा को कोई भी पसंद नहीं करता हैं. लोगो को वे बहुत ही इरीटेटिंग लगती हैं. हालाँकि इसके बावजूद माहिरा शर्मा अब तक शो में टिकी हुई हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने अपनी राय रखते हुए बताया हैं कि आखिर माहिरा किस कारण अभी तक बेघर नहीं हुई हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार माहिका शर्मा का ये मानना हैं कि माहिरा बिग बॉस की सबसे कमजोर सदस्या हैं. उनका दावा हैं कि शो के मेकर्स जान बुझकर माहिरा को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. वे कहती हैं कि माहिरा दर्शकों के वोट के आधार पर नहीं बच रही हैं. ना ही माहिरा इतनी ज्यादा लक्की हैं कि हर बार बच जाए. माहिरा जब भी बेघर होने के खतरे में होती हैं तो शो वाले कुछ नया ट्विस्ट ला देते हैं और उन्हें किसी तरह बचने का मौक़ा दे देते हैं. ऐसे में उनके बिग बॉस में टिके रहने का कुछ ना कुछ ठोस कारण जरूर होगा.

बता दे कि माहिरा को घर में आए मेहमानों से कई बार ये सुनने को मिला हैं कि वो खुद अपने दिमाग से नहीं खेल रही हैं और शो में टिके रहने के लिए उन्हें पारस चाहिए होता हैं. मसलन पूर्व बिग बॉस रनरअप रह चुकी हिना खान जब घर में आई थी तो उन्होंने माहिरा को ये कहकर एलिट क्लब की दावेदारी से बाहर कर दिया था कि उनका घर में कोई योगदान नहीं हैं. गौरतलब हैं कि घर में माहिरा और पारस की नजदीकियां बड़ी फेमस हैं. माहिरा की मम्मी जब घर में आई थी तो उन्होंने भी माहिरा को यही सलाह दी थी कि वे अब स्वतंत्र होकर खेले और पारस के भरोसे ना बैठे.

हाल ही में शो के अंदर कनेक्शन राउंड चल रहा हैं जिसमे सभी सदस्यों के जान पहचान वाले लोग उन्हें सपोर्ट करने घर में आए हैं. इस कड़ी में माहिरा का भाई भी बिग बॉस के अंदर आया हैं. माहिरा के भाई ने पारस से कहा कि तुमने मुझे एक बार नल्ला बोला था जो मुझे बुरा लगा. इस पर पारस छाबड़ा उनसे माफ़ी मांगते हुए नजर आते हैं. वैसे इस हफ्ते के नॉमिनेशन की बात करे तो यहाँ भी माहिरा बच गई हैं. इस बार घर से बेघर होने के लिए सिद्धार्थ शुक्ल, आरती सिंह, विशाल आदित्य सिंह और शहनाज़ कौर गिल नॉमिनेट हुए हैं. मतलब इस हफ्ते भी माहिरा सेफ ही हैं. अब लगता हैं शो के मेकर्स माहिरा को जबरन ही टॉप 5 में लेकर जाना चाहते हैं.

वैसे आपको माहिरा शर्मा कैसी लगती हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button