बॉलीवुड

इस शख्स का ‘चुलबुल पांडे’ ने रखा था उधार, याद आने पर हो गए शर्म से पानी-पानी

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जो कि चुलबुल पांडे के नाम से भी मशहूर हैं और जो बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं, उन्होंने एक बड़ा ही मजेदार किस्सा हाल ही में शेयर किया है। सलमान खान ने उस किस्से को याद करते हुए बताया है कि एक बार सवा रुपए एक साइकिल मैकेनिक को देने की उन्हें याद ही नहीं रही थी। कॉमेडियन कपिल शर्मा को सलमान खान ने मुंबई पुलिस वेलफेयर फंड इनीशिएटिव ‘उमंग 2020’ के दौरान यह बताया कि किस तरह से एक साइकिल मैकेनिक को सवा रुपए देना उनके दिमाग से ही उतर गया था।

इनका रह गया था उधार

सलमान ने यह भी बताया कि उन्हें कब उधार के बारे में याद आया। उन्होंने कहा कि उसके पास एक बार अपनी साइकिल का चक्का ठीक कराने के लिए गए हुए थे। इस मजेदार किस्से को सुनाते हुए उन्होंने कहा कि तब उन्होंने शॉर्ट्स पहने हुए थे। उनके पास पैसे ही नहीं थे। तब उन्होंने साइकिल ठीक करने वाले काका से कहा कि वे इसे ठीक कर दें। बाद में वे उनको पैसे दे देंगे। सलमान खान ने कहा कि उन्होंने उनकी बात सुनकर यही कहा कि बचपन में भी तुम यही किया करते थे। तुमने बहुत पहले एक बार मुझसे अपनी साइकिल ठीक करवाई थी, लेकिन आज तक तुमने वे पैसे मुझे नहीं दिए। तुम्हारा सवा रुपये आज भी मेरे पास उधार है।

हैरान रह गए सलमान


सलमान खान ने बताया कि काका कि इन बातों को सुनकर वे शर्म से पानी-पानी हो गए थे। वे हैरान होकर उन्हें देखने लगे थे। दबंग 3 के स्टार ने यह भी बताया कि इन पैसों को लौटाने के लिए हाल ही में जब वे काका के पास पहुंचे तो उन्होंने पैसे लेने से मना कर दिया। गौरतलब है कि सोनी टीवी की ओर से अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से मुंबई पुलिस के वार्षिक शो ‘उमंग 2020’ के वीडियो को शेयर किया गया है। इसमें कपिल शर्मा सलमान खान के साथ डांस भी कर रहे हैं और उनसे सवाल-जवाब करते हुए भी देखे जा रहे हैं।

कपिल ने दागा एक और सवाल

कपिल शर्मा इसी दौरान सलमान खान से यह सवाल भी करते हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी फैन्स ढेरों मैसेज करती रहती हैं। ऐसे में क्या कभी ऐसा हुआ है कि कोई लड़की उन्हें बहुत खूबसूरत लग गई और उन्होंने उसकी प्रोफाइल में जाकर उस लड़की की फोटो को जूम करके देखा हो? कपिल शर्मा के यह सवाल पूछने पर सलमान खान ने साफ-साफ कह दिया कि उन्होंने कभी भी ऐसा नहीं किया है। हालांकि, सलमान खान ने कैटरीना कैफ की तरफ इशारा किया और कहा कि इनकी तो सभी तस्वीरों को मैं बहुत ही गौर से देखता हूं। गौरतलब है कि कैटरीना कैफ के साथ एक वक्त सलमान खान के रिश्ते को लेकर बहुत सी बातें सामने आ रही थीं, मगर बाद में बताया जाता है कि दोनों की राहें जुदा हो गयीं। फिल्म भारत में कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान को देखा गया था और दोनों की जोड़ी को प्रशंसकों ने खासा पसंद किया था।

पढ़ें दुल्हन का लिबास पहनकर कटरीना कैफ ने स्वैग में खेली ताश, फैंस ने कहा- विक्की कौशल की दुल्हन

Show More

Related Articles

Back to top button
Close