बॉलीवुड

लिव इन में रहने के बाद सोहा-कुणाल ने की थी शादी, देखें वेडिंग एलबम

हिन्दी सिनेमा के अभिनेता कुणाल खेमू की शादी सोहा अली खान के साथ हुई है। और इनकी शादी को 5 साल पूरे हो गए हैं। बता दें कि दोनों 25 जनवरी 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे। गौरतलब है कि शादी से पहले कुणाल और सोहा ने दोनों को काफी टाइम तक एक दूसरे को डेट किया था। इसके बाद दोनों की शादी हो गई थी। लेकिन इस शादी की एलबम अब तक सामने नहीं आई थी। तो आज हम आपको इस शादी की एलबम दिखाने वाले हैं। तो आइये देखते हैं शादी की एलबम।

सोहा और कुणाल की शादी भी बिग फैट वेडिंग थी। यानी पूरी रीति रिवाज के साथ होने वाली शादी थी । इस शादी में मेहंदी, संगीत और रिसेप्शन के कार्य़क्रम हुए थे। और इन कार्य़क्रमों में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी पहुँचे थे। बता दें कि सोहा ने अपनी शादी के दौरान गोल्डन रंग का लहंगा पहना हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

To friendship to love to parenting together. I cherish every step that we take together.. Happy anniversary Sohuuu!!

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on


और इसके साथ ही नारंगी रंग की ओढ़नी सर पर डाल रखा था। तो दूसरी तरफ कुणाल भी एक राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। उन्होंने गोल्डन और क्रीम कलर की सेरवानी पहन रखी थी। ये तो हुई शादी के दिन की बात। इसके पहले मेहंदी कार्यक्रम में सोहा ने गुलाबी रंग का कुर्ता पहना था जो प्लाजो के सोहा पर खूबसूरत लग रहा था। वैसे तो इन दोनों की शादी में कई सेलिब्रिटी पहुँचे थे। लेकिन सैफ और करीना ने कुणाल और सोहा की शादी में डांस करके इस शादी में चार चांद लगा दिए थे।

 

View this post on Instagram

 

Always. @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on


दोनों की हाईप्रोफाइल लव स्टोरी है। कुणाल ने सोहा को पेरिस में प्रपोज किया था। दोनों की शादी भी किसी रॉयल वेडिंग से कम नहीं थी। और ये तो होना ही था क्योंकि सोहा पटौदी खानदान की बेटी जो हैं। लेकिन दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों एक बार बात करते हुए बताया था कि जब दोनों की पहली बार मुलाकात हुई थी तो दोनों को नहीं लगा था कि दोस्ती भी हो पाएगी।


हालांकि पहली मुलाकात के बाद दोनों की बीच दोस्ती हुई। और ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला। ये बात सच है कि शादी के पहले दोनों लिव इन में रहे थे। इसके बाद कुणाल ने सोहा को फ्रांस की खूबसूरत राजधानी पेरिस में प्रपोज किया था। इस बारे में सोहा ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए बताया था। अब दोनों की शादी हो चुकी है। उनकी एक बेटी भी है। जिसका नाम इनाया है।

ये साल उनकी शादी की पांचवी सालगिरह है। और इस स्पेशल मौके पर दोनों ने एक दूसरे को विश किया है। विश  करने का तरीका भी बहुत प्यारा था। दोनों ने अपनी शादी का वीडियो अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर किया है। और एक दूसरे को विश किया है। बता दें कि कुणाल ने सोहा का शुक्रिया अदा किया है। कुणाल ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि सोहा का जिंदगी में आने के लिए, उन्हें पिता बनाने के लिए, उनके हर सुख दुख में साथ रहने के लिए शुक्रिया।

Back to top button