बॉलीवुड

हॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल हैं ये 5 बॉलीवुड सितारे, इनके कार्बन कॉपी दिखते हैं रणबीर कपूर

दुनिया में आपको बहुत सारे ऐसे लोग मिल जाएंगे जिनका चेहरा एक दूसरे से मिलता है. आपने भी किसी ऐसे व्यक्ति को ज़रूर देखा होगा जिसका चेहरा आपके किसी करीबी या दोस्त से मिलता हो. विज्ञान का भी यही कहना है कि दुनिया में एक इंसान जैसे दिखने वाले कई लोग मौजूद हो सकते हैं.  आपने अब तक कई ऐसे लोगों को देखा होगा जो बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल हैं. टिक टॉक पर तो आपने काजोल, रानी, करीना, ऐश्वर्या, करिश्मा, श्रीदेवी की हमशक्ल को तो देखा ही होगा. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों से मिलवा रहे हैं जो हॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल हैं. इस लिस्ट को देखने के बाद यकीनन आप हैरान रह जाएंगे.

ह्रितिक रोशन- ब्रेडली कूपर

ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता हैं. कुछ लोग तो ह्रितिक को ग्रीक गॉड भी कहते हैं. वहीं, कुछ लोगों की मानें तो ह्रितिक बॉलीवुड के टॉम क्रूज़ हैं. इंटरनेशनल लुक वाले ह्रितिक का चेहरा हॉलीवुड स्टार ब्रेडली कूपर से काफी हद तक मिलता है. दोनों को साथ में देखने पर आप धोखा खा सकते हैं.

कटरीना कैफ- कोबी स्मल्डर्स

कटरीना कैफ बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री हैं. कुछ ही सालों में कटरीना ने बॉलीवुड में अपनी वह जगह बना ली है, जिसका ख्वाब हर हीरोइन देखती है. आखिरी बार कटरीना ‘भारत’ में नजर आई थीं और इन दिनों वह ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. कटरीना कैफ का चेहरा बहुत हद तक ‘हाउ आई मेट योर मदर’ की एक्ट्रेस कोबी स्मल्डर्स से मिलता है.

दिया मिर्ज़ा- एने हाथवे

दिया मिर्ज़ा को पहचान फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से मिली थी. इस फिल्म में वह माधवन के साथ नजर आई थीं. दिया का नाम बॉलीवुड में जाना-पहचाना तो है, लेकिन करियर के मामले में वह असफल रहीं. आज भी उनके नाम के आगे हिट हीरोइन का टैग नहीं लग पाया है. इन दिनों बॉलीवुड से दूर दिया मिर्ज़ा का चेहरा काफी हद तक हॉलीवुड एक्ट्रेस एने हाथवे से मिलता है.

ईशा गुप्ता- एंजेलीना जोली

ईशा गुप्ता का मॉडलिंग में काफी नाम है. हिट फिल्म ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ईशा आज इंडस्ट्री में होकर भी नहीं हैं. वैसे बात करें काम की तो वह राज़ 3, रुस्तम, बादशाहो, हमशक्ल्स, वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन फिर भी कामयाबी नसीब नहीं हुई. जैसा कि आप देख सकते हैं ईशा का लुक काफी हद तक हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना जोली से मिलता है.

रणबीर कपूर- रेयान गोस्लिंग

रणबीर कपूर बॉलीवुड के नंबर वन अभिनेताओं में से एक हैं. इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. आलिया भट्ट के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी रणबीर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. बात की जाए रणबीर के लुक की तो वह हॉलीवुड स्टार रेयान गोस्लिंग की तरह दिखते हैं. बालों के रंग को छोड़ दिया जाए तो दोनों जुड़वा भाई लगते हैं.

पढ़ें BF रणबीर कपूर के घर इस हाल में पहुंची आलिया भट्ट, तस्वीरों में देखे उनका बिंदास और कूल अंदाज़

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button