बॉलीवुड

वरुण से शादी के सवाल पर श्रद्धा का जवाब, कहा-‘जब करूँगी तो सबसे पहले…’

बॉलीवुड हस्तियां इन दिनों  सोशल मीडिया में अपने एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल में वरूण धवन और श्रद्धा कपूर काफी चर्चा में हैं। श्रद्धा और वरूण इस समय अपने आने वाले फिल्म स्ट्रीट डांसर को लेकर बहुत व्यस्त चल रहे हैं। दोनों की पहले भी कई फिल्में आईं हैं। और लोग उन्हें ऑन स्क्रीन खूब पसंद भी करते हैं। श्रद्दा और वरूण बचपन से ही दोस्त हैं और पिछले दिनों वरूण ने श्रद्धा पर अपना क्रश होने का राज खोला था। कुछ समय पहले श्रद्धा और वरूण के एक फैन ने कहा कि दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। तब दोनों के रिएक्शन इस पर आए थे। तो आइये जानते हैं दोनों का इस पर क्या जवाब था।

पिछले दिनों श्रद्धा ने एक इंटरव्यू दिया था। श्रद्धा ने इस इंटरव्यू में कहा कि दर्शकों से हमें बहुत प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि यह तारीफ है और यह बहुत प्यारा भी है। श्रद्धा कहती हैं कि इस तरह से हमें बहुत प्यार मिला है। और आगे भी मिलते रहने की उम्मीद है। श्रद्धा ने कहा कि फैंस की इस तारीफ के लिए हम उनका धन्यवाद करना चाहते हैं।

श्रद्धा की शादी को लेकर भी सोशल मीडिया पर कभी कभी अफवाहें उड़ती रहती हैं। इस पर भी श्रद्धा ने जवाब देते हुए कहा कि जब भी मेरी शादी होगी और जिससे भी मेरी शादी होगी, मैं उस इंसान को पूरी तरह से जानना चाहूँगी। वो कहती हैं मुझे उस शख्स को पूरी तरह से जानना होगा। क्योंकि शादी जिंदगी का एक बड़ा फैसला है, इसलिए मुझे उस शख्स को पूरी तरह से जानना होगा। मुझे ऐसा जरूर करना होगा क्योंकि यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इस तरह से उन्होंने फैंस के जवाब में अपनी राय रखी।

वहीं दूसरी तरफ वरूण धवन ने भी अपना मत रखा । उन्होंने कहा कि ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को ऑफ स्क्रीन रोमांस में बदलना बहुत मुश्किल है। ऐसा करना मुझे असंभव सा लगता है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि अगर लोग वास्तव में रोमांटिक रूप से इच्छुक हैं, तो वे इस तरह का व्यवहार कर सकते हैं। वरूण कहते हैं मैंने किसी पति और पत्नी को ऐसा व्यवहार करते हुए नहीं देखा है। बीते दिनों वरूण औऱ श्रद्धा ने एक दूसरे पर क्रश होने की बात कही थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इसके बाद से इनके कई फैंस का रिएक्शन आने लगा था। कुछ ने दोनों को शादी करने तक की सलाह दे दी।

 

View this post on Instagram

 

Tu lagda ?? @varundvn

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान वरूण धवन ने ये जरूर कहा था कि श्रद्धा उनकी बचपन की दोस्त हैं। उन्होंने कहा था कि उन दोनों कि बचपन की कहानियां काफी फिल्मी टाइप है। दोनों के मन में एक दूसरे के लिए प्यार वाली फीलींग्स थी। लेकिन हम दोनों ने ही कभी एक दूसरे को नहीं बताया न ही किसी और तरीके से जाहिर किया।

फिल्हाल वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों इस वक्त अपने फिल्म स्ट्रीट डांसर के  लिए बिजी थे। बता दें यह फिल्म कल यानी 24 जनवरी को रीलीज हो चुकी है। इस फिल्म के साथ साथ पंगा भी कल ही रीलीज हुई है। तो देखना होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

Back to top button