बॉलीवुड

आसिम ने शेफाली के पति को कहा ‘नल्ला’, भड़के हस्बैंड ने बोला ‘फिनाले के दिन पिटूँगा’ देखे Video

बिग बॉस का 13वा सीजन आए दिन किसी ना किसी खबर का हिस्सा बनता ही रहता हैं. इसकी वजह ये हैं कि घर में मौजूद लोग अपनी जुबान और एक्शन पर कंट्रोल नहीं रख पाते हैं. ऐसे में घर के अंदर सभी की काफी लड़ाईयां देखने को मिलती रहती हैं. शो के अंदर आसिम रियाज अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ते दिखाई देते हैं. वैसे इन दिनों उनका शेफाली जरीवाला के साथ भी बहुत मनमुटाव चल रहा हैं. शेफाली जब शो में एंटर हुई थी तो आसिम के साथ कुछ ज्यादा ही क्लोज हो गई थी. हालाँकि बाद में वे सिद्धार्थ की टीम में चली गई और आसिम को टारगेट करने लगी.

आसिम कई बार शेफाली के ऊपर ये आरोप भी लगा चुके हैं कि वे उनके साथ बात करने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं लेकिन फिर भी फुटेज के लिए शेफाली उनके पीछे जानबुझ कर पड़ी रहती हैं. जब पिछले सप्ताह शेफाली के पति पराग त्यागी फैमिली राउंड के दौरान घर में आए थे तब उन्होंने आसिम को धमकी दी थी कि यदि कोई मेरी बीवी से गलत तरीके से बात करेगा तो मैं उसे फाड़ दूंगा. इसके कुछ दिनों बाद हाल ही में एक टास्क के दौरान आसिम को शेफाली पर गुस्सा आ गया और उन्होंने उनके पति पराग को टारगेट करते हुए कहा ‘आया था नो वो नल्ला.’

अब आसिम के ‘नल्ला’ कहने पर पराग बहुत बुरी तरह से भड़के हुए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक विडियो भी डाला हैं. इस विडियो में वे आसिम रियाज को ‘नल्ला’ शब्द इस्तेमाल करने के लिए धमकी दे रहे हैं. वे विडियो में बता रहे हैं कि आसिम तुम इतना नीचे गिर जाओगे सोचा नहीं था. तुमने मेरी परी (शेफाली) से कहा कि आया था ना कोई नल्ला. ये मुंह पर हाथ रखकर तुम किसकी बात कर रहे हो. जो व्यक्ति तुम्हारी लाइफ की सबसे बड़ी खुशखबरी (हिमांशी का ब्रेकअप) का संदेश लाया था तुम उसके लिए ऐसा कह रहे हो.

पराग आगे आसिम को खुली धमकी देते हुए कहते हैं कि मुझे यदि बिग बॉस में 5 मिनट आने का मौका मिले तो मैं बता दूंगा कि असली नल्ला कौन हैं. बिग बॉस जिंदगीभर नहीं चलेगा. जिस दिन बिग बॉस ख़त्म होगा उसी दिन सेट पर आकर तुझे बताऊंगा कि असली नल्ला कौन हैं. और यदि मैंने ऐसा नहीं किया तो मेरे मुंह पर थूक देना. यदि ये बात तूने मेरी पत्नी के सामने बोली होती तो वो ही तुझे फाड़ देती.

पराग ने आसिम को विडियो के माध्यम से खुलेआम ये धमकी दी हैं कि बिग बॉस जिस दिन ख़त्म होगा यानी कि फिनाले वाले दिन वे आसिम को सेट पर ही देख लेंगे. बिग बॉस ख़त्म होने में अब बस 3 हफ्ते रह गए हैं. अब देखना ये हैं कि क्या पराग सच में आसी को बिग बॉस फिनाले के बाद पिटते हैं या फिर ये बस कोरी धमकी भर हैं. बरहाल आप पराग का ये पूरा विडियो यहाँ देख सकते हैं.

वैसे आपको क्या लगता हैं आसिम और शेफाली की लड़ाई में गलती किसकी हैं? कौन सही और गलत हैं?

Back to top button