बॉलीवुड

कपिल शर्मा के इस राज से अर्चना ने उठाया पर्दा कॉमेडी किंग ने कहा- ‘एक बच्ची का बाप हूं मैं और.’

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में आने वाले मेहमान उनके निशाने पर रहते हैं। कपिल शर्मा किसी भी मेहमान को छोड़ते नहीं है, जिसकी वजह से उनका शो दर्शकों के बीच काफी हिट है। इस शो की खासियत है कि कपिल शर्मा अपने खास अंदाज से दर्शकों का न सिर्फ दिल जीतते हैं, बल्कि उनका मनोरंजन भी करते हैं। कपिल शर्मा के शो में हर हफ्ते नए मेहमान आते हैं, जिनके साथ वे खूब मस्ती करते हैं। इतना ही नहीं, मेहमान भी कभी-कभार कपिल शर्मा की टांग खींचते हैं , लेकिन इस बार वे अपनी ही शो की जज के निशाने पर आ गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा अपने अंदाज के लिए जाने जाते हैं और वे अपने दर्शकों को खूब हंसाते हैं, जिसकी वजह से वे अपने घर में आने वाले मेहमानों के साथ खूब मस्ती करते करते हैं, लेकिन इस बार वे अपनी ही जज के निशाने पर आ गए। दरअसल शो की जज अर्चना ने कपिल शर्मा को लेकर एक पुराना राज खोला है। इस राज के खुलते ही कपिल शर्मा ने भी पलटवार किया, जिसके बाद सब की बोलती बंद हो गई। बता दें कि कपिल शर्मा अक्सर जवाब देने के लिए तैयार रहते हैं, जिसकी वजह से इस बार भी वे अपने ही अंदाज में जवाब देने में नहीं चूके। मतलब साफ है कि कपिल शर्मा अपनी टांग किसी को भी खींचने नहीं देते हैं, बल्कि दूसरों की टांग उससे भी ज्यादा जोर से से खींच लेते हैं।

क्या है माजरा?


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपिल शर्मा के साथ अजय देवगन नजर आ रहे हैं। यह वीडियो फिल्म तानाजी की प्रमोशन का है। इस दौरान इस वीडियो में कपिल शर्मा अजय देवगन से कहते हुए नजर आ रहे देवगन से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अजय देवगन एक एक्टर, एक डायरेक्टर प्रोडूसर है और उनकी खुद की कंपनी भी है, ऐसे में क्या उन्होंने सबका साथ सबका विकास नारे के बजाय अपना साथ अपना विकास नारा बनाया है? इसका जवाब देते हुए अजय देवगन ने उनके साथ मस्ती की । उन्होंने कहा कि तेरे शो का भी एपिसोड 103 हो गया है और तू भी यहां पर किसी को आने नहीं देता है। अजय देवगन की बात सुनकर अर्चना ने भी कपिल शर्मा को लेकर एक बात कही कपिल शर्मा को लेकर एक बात कही, जो उनकी कमाई पर आधारित है।

अर्चना ने कपिल को लेकर कही ये बात

अर्चना ने कपिल के मजे लेते हुए कहा कि कपिल इतने पैसे लेता है कि हम लोगों के लिए बहुत थोड़ा बचता है। उनका यह मजेदार खुलासा दर्शकों को भी पसंद आया, जिसकी वजह से वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। हालांकि, अर्चना के खुलासे से ज्यादा एंटरटेनिंग कपिल का जवाब है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया और लोग इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसन्द कर रहे हैं। बता दें कि कपिल शर्मा अपने जवाब देने के अंदाज के लिए जाने जाते हैं। तो चलिए अब आपको बताते हैं कि उन्होंने कैसे सबकी बोलती बंद की।

वीडियो में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अर्चना की बात सुनकर जवाब देते हैं कि ‘लूट लो, आओ लूट लो, एक बच्ची का बाप हूं घर चलाना होता है।’ कपिल शर्मा का यह जवाब सुनकर उनके फैंस हंस हंस कर लोटपोट हो गए । बता दें कि कपिल शर्मा अपने ऊपर किसी को भी भारी नहीं होने देते और हर वार का वे जवाब जरूर देते हैं। कुल मिलाकर दर्शकों को उनका शो बहुत ही ज्यादा पसंद है, जिसकी वजह से वह दिन-ब-दिन बुलंदियों को छू रहे हैं और कॉमेडी जगत में उनका एक बड़ा नाम है, जिसके आगे सभी पानी भरते हुए नजर आते हैं।

Back to top button