बॉलीवुड

लड़कियों के मामले में असली ‘खिलाड़ी’ रहे अक्षय कुमार, देखे शुरू से अब तक की गर्लफ्रेंड लिस्ट

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार बेहद हैंडसैम और फिट हैं. उनका फ़िल्मी करियर भी पटरी पर चल रहा हैं. अक्षय ने रवीना टंडन से शादी रचाई हैं. वर्तमान में दोनों बहुत खुश हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अक्षय कुमार की अपने करियर में कई गर्लफ्रेंड्स रही हैं. यहाँ तक कि शादी के बाद भी उन्होंने एक लव अफेयर चलाया था. लड़कियों के मामले में अक्षय हमेशा फिसलते रहे. कभी इस लड़की तो कभी उस लड़की से प्रेमलीला खेलते रहे. ऐसे में आज हम आपको रवीना के अलावा उनकी सभी प्रेमिकाओं के नाम बताने जा रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी 90 के दशक में पॉपुलर लव कपल हुआ करते थे. इन दोनों का रिश्ता करीब एक साल से ऊपर रहा. खबर तो ये भी थी कि दोनों जल्द सगाई करने जा रहे हैं लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इनके दूर होने की वजह रवीना टंडन थी. अक्षय और रवीना का लव अफेयर स्टार्ट हो गया था जिसके चलते शिल्पा ने ब्रेकअप कर लिया था .

रेखा

‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा और अक्षय एक दुसरे के करीब आ गए थे. ख़बरों की माने तो रेखा अक्षय के प्यार में पागल थी लेकिन अक्षय इसे सीरियसली नहीं लेना चाहते थे. तब रवीना अक्षय की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. ऐसे में उनके कानो में जब ये खबर गई तो वे सेट पर आई और रेखा जी से कहा कि वो अक्षय से दूरी बना कर रहे.

आयशा झुलका

‘जो जीता वही सिकंदर’ फिल्म से पहचान बनाने वाली आयशा झुलका ने ‘खिलाड़ी’ फिल्म में अक्षय साथ काम किया था. इस दौरान दोनों की नजदीकियां मीडिया का हॉट टॉपिक हुआ करता था. लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

रवीना टंडन

रवीना और अक्षय ने मोहरा, खिलाड़ियों के खिलाड़ी, कीमा जैसी कई फिल्मों में साथ में काम किया हैं. टिप टिप बरसा पानी में दोनों की कैमेस्ट्री लोगो को बहुत पसंद आई थी. खबर तो ये भी थी कि अक्षय और रवीना ने आपस में सगाई भी कर ली थी. ‘मोहरा’ फिल्म के दौरान अक्षय ने रवीना से शादी का वादा भी किया था. हालाँकि फिल्म शूट ख़त्म होने के बाद ऐसा नहीं हो सका. रवीना ने एक इंटरव्यू में अपनी और अक्षय की सगाई का खुलासा किया था. उनका कहना था कि अक्षय की इसके पहले भी दो तीन लड़कियों से सगाई हो चुकी थी. अक्षय अपनी सगाई सीक्रेट रखते थे ताकि उनकी महिला फैन फॉलोइंग कम ना हो.

पूजा बत्रा

बॉलीवुड में डेब्यू करने के पहले अक्षय और पूजा रिलेशनशिप में थे. तब अक्षय मॉडलिंग किया करते थे. बाद में अक्षय फेमस हो गए और पूजा के साथ उनका रिश्ता भी समाप्त हो गया.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका के साथ अक्षय का लव अफेयर शादी के बाद शुरू हुआ था. हालाँकि बीवी ट्विंकल की फटकार सुनने के बाद उन्होंने ब्रेकअप कर लिया था. बता दे कि अक्षय और प्रियंका ‘अंदाज’ फिल्म में साथ थे. ये प्रियंका की पहली फिल्म थी और वे फेमस होना चाहती थी. अफवाह हैं कि प्रियंका ने मीडिया लाइट में आने की इच्छा से अक्षय के साथ लव अफेयर किया था.

Back to top button