बॉलीवुड

इस वजह से अपनी ही बड़ी बेटी पूजा से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट, किया था लिप लॉक

बॉलीवुड में हमेशा ऐसा कुछ ना कुछ होता रहता है, जिसकी वजह से फिल्मी दुनिया के लोग लाइमलाइट में बने रहते हैं. कभी-कभी कुछ ऐसी कहानियां सामने आती हैं, जिन्हें जानकर हैरानी तो होती ही है, साथ ही उन पर विश्वास कर पाना भी बहुत मुश्किल हो जाता है. ऐसा पहले भी बहुत बार हुआ है. जब-जब फिल्मी दुनिया के पर्दे के पीछे की कहानी लोगों के सामने आई तो सुनने वाले हैरान रह गए. एक बार फिर ऐसी ही एक कहानी सामने आई है, जिसे जानने के बाद आप यकीनन हैरान रह जाएंगे. यह कहानी एक बाप की है, जो अपनी ही बेटी से शादी करना चाहता था.

जी हां, ये कहानी है बॉलीवुड के मशहूर भट्ट परिवार की. अपनी कला को लेकर परिपूर्ण महेश भट्ट को फ़िल्म फेयर का ख़िताब भी मिला हुआ हैं. महेश भट्ट को बॉलीवुड के फेमस व सफल निर्देशक में गिना जाता है और वह इस बात को अपनी फिल्मों के जरिये कई बार साबित भी कर चुके हैं. लेकिन बता दें महेश भट्ट अपने इस किरदार के अलावा काफी रंगीन मिजाज होने के लिए भी जाने जाते हैं. अपने इसी अंदाज के कारण वह कई दफा मीडिया और देश के सामने शर्मिंदगी का भी सामना कर चुके हैं.

बेटी के साथ किया लिप लॉक

आपको याद होगा जब एक मैगजीन के कवर पर महेश भट्ट व उनकी बेटी पूजा भट्ट की तस्वीर छपी थी. यही वह तस्वीर थी जिसमें महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिप लॉक करते दिख रहे थे. बस फिर क्या था, जैसे ही यह तस्वीर लोगों के बीच पहुंची, बॉलीवुड के साथ-साथ महेश भट्ट की जिंदगी में तहलका मच गया. यह बात मीडिया में फैल गयी और महेश भट्ट को इस वजह से काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. बात इतनी बढ़ गई कि बाद में इस बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया.

कहा- बेटी नहीं होती तो कर लेता शादी

विवाद इतना बढ़ गया कि इसे समाप्त करने के लिए महेश भट्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई, जिसमें उन्होंने अपने दिल के जज्बातों को बयां करते हुए कहा, “अगर पूजा भट्ट मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता”. जैसे ही महेश भट्ट ने इस बात को सबके सामने कहा लिप लॉक वाला विवाद एक अलग ही ऊंचाई पर पहुंच गया और इस विवाद ने एक अलग ही रूप ले लिया. यह विवाद महेश भट्ट के शादी वाले बयान के बाद और भी अधिक बढ़ गया.

डिप्रेशन का हुए शिकार

इस बात का असर महेश भट्ट पर इतना गहरा हुआ कि वह डिप्रेशन में चले गये. बाद में महेश भट्ट ने मीडिया में सफाई देते हुए बयान दिया कि वह काफी विवादों में रहे हैं और इस वजह से काफी डिप्रेशन में चल रहे हैं. यही वह वजह है कि उन्होंने इस प्रकार का बयान दिया है, जिसके बाद उनकी जिंदगी में यह बखेड़ा खड़ा हुआ. उन्होंने कहा कि इस इस वजह से उन्हें काफी कुछ झेलना पड़ा है.

पढ़ें ये अभिनेत्री आलिया और दीपिका की कर सकती हैं छुट्टी, अगर करती रहीं भविष्य में ऐसे ही एक्टिंग

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button