बॉलीवुड

पहली सर्जरी ने बिगाड़ा चेहरा तो दूसरे से चमकी किस्मत, लेटेस्ट फोटो में खूबसूरत दिखीं आयशा टाकिया

आयशा टाकिया बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. हालांकि, फिल्मों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. आखिरी बार वह साल 2011 में आई फिल्म ‘मोड़’ में दिखाई दी थीं. हिंदू परिवार में जन्मी आयशा टाकिया ने फरहान आज़मी से शादी की है. फरहान से शादी करने के लिए उन्होंने अपना धर्म बदल लिया था. आयशा टाकिया और फरहान आज़मी की शादी साल 2009 में हुई थी. दोनों ने शादी से पहले लंबे टाइम तक एक-दूसरे को डेट किया था. शादी के बाद आयशा एक पॉलिटिशियन खानदान की बहु बनी हैं. आयशा के ससुर का नाम अबू आज़मी है, जो कि एक बड़े राजनेता हैं.

आयशा अक्सर ही अपने लुक्स की वजह से ट्रोल होती रहती हैं. दरअसल, कुछ टाइम पहले आयशा की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वह बिलकुल बदली-बदली दिख रही थीं. इन्हीं तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि आयशा ने सर्जरी करवाई है और लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था. ऐसे में अब एक बार फिर आयशा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

अपने होंठों को खूबसूरत बनाने के लिए साल 2017 में आयशा ने लिप सर्जरी करवाई थी. लेकिन उनकी यह सर्जरी सक्सेसफुल नहीं रही, जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती बढ़ने की बजाय कम हो गयी. इस बात को लेकर फैंस ने उनका काफी मजाक भी बनाया. पर अब आयशा की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. ताज़ा ख़बरों की मानें तो उन्होंने दोबारा अपने लिप्स की सर्जरी करवाई है, जिसके बाद उनकी खूबसूरती निखर गयी है.

जी हां, लेटेस्ट तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और उनकी खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है. बता दें, आयशा की उम्र अभी 33 साल है और इस उम्र में भी वह काफी हॉट दिखती हैं. वह अपने फिगर के लिए पूरे फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हैं. काफी टाइम से आयशा लाइमलाइट से दूर हैं और अपनी लाइफ में बिजी हैं. लेकिन फिर भी कभी-कभी उनकी डिनर डेट या फिर शादी से तस्वीरें सामने आ ही जाती हैं.

हाल ही में आयशा की अपने पति और बेटे के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. वह अपने परिवार के साथ डिनर डेट पर गयी थीं. इस दौरान आयशा बेहद खूबसूरत दिखीं. शादी के बाद से ही आयशा ने फिल्मों से दूरी बना ली थी. हालांकि आयशा का करियर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में केवल 7 सालों का ही रहा, लेकिन इतने कम सालों में भी वह अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहीं. वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘वांटेड’ में कम कर चुकी हैं.

देखें आयशा की लेटेस्ट तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

पढ़ें सलमान खान ने आखिर उठा ही दिया राज पर से पर्दा, इस वजह से ‘भाई’ कहकर बुलाते हैं लोग

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>