बॉलीवुड

वायरल हुआ सोनाक्षी सिन्हा का देसी अवतार, साड़ी में दिखा दिल चुरा लेने वाला अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसकी वजह से वे सुर्खियों में हैं। जी हां, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनके फैंस को दीवाना बना रही हैं, ऐसे में हर कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है। इतना ही नहीं, उनकी इन तस्वीरों को देखते हुए उनके फैंस फूले नहीं समा रहे हैं और जमकर लाइक शेयर और कमेंट कर रहे हैं।

बॉलीवुड में फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा अब एक बड़ा चेहरा बना चुकी हैं। अपनी पहली ही फिल्म से घर घर में छाने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्मे की है। हर फिल्म में उनकी एक्टिंग लाजवाब होती है, जिसकी वजह से लोग उनकी फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, उनकी फिल्म की कहानी भी अलग अलग ही रहती है और लोग उनके लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित रहते हैं। सोशल मीडिया पर हाई फैन फॉलोइंग होने के बावजूद कभी कभार सोनाक्षी सिन्हा ट्रोल होती रहती हैं, ऐसे में वे मुंह तोड़ जवाब भी देती हुई नजर आती हैं।

देसी अवतार में छाया सोनाक्षी सिन्हा का लुक

 

View this post on Instagram

 

Wedding season is upon us!! Styled by @mohitrai @miloni_s91 (tap for deets) hair by @themadhurinakhale and photos by @kadamajay ❤️

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा देसी अवतार में दिखाई दे रही हैं। साड़ी में उनका लुक लोगों को दीवाना बना रहा है। वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इतना ही नहीं, उनके इस लुक पर लोग फिदा हो गए हैं। बता दें कि वे साड़ी में कमाल की लग रही हैं और उनके चेहरे पर एक अलग ग्लो है, जो लोगों को अपनी तरफ खींचने में सफल हो रहा है। हर कोई इन तस्वीरों को बार बार देखने के लिए मजबूर हो रहा है, क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा का ऐसा लुक पहले कभी किसी ने नहीं देखा था।

साड़ी में सोनाक्षी सिन्हा ने बरपाया कहर

इन तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा पीच कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका देसी अवतार साफ साफ झलक रहा है। उनके इस देसी अंदाज पर फैंस पूरी तरह से फिदा हो गए। इतना ही नहीं, उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट किए जा रहे हैं। उनके लुक की बात करें, तो उन्होंने हैवी ज्वैलरी के साथ, मिनिमल मेकअप किया है, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इतना ही नहीं, उनके इस लुक को देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है।

दबंग 3 में आई थी नजर

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरूआत दबंग से की थी, जिसके बाद से ही उनका कद बढ़ गया। ऐसे में वे दबंग के हर सीरीज में नजर आ रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का तीसरा पार्ट रिलीज हुआ, जिसमें इनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल लूट लिया और अब एक बार से फिर से उनकी वाहवाही हो रही है। बता दें कि उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा कूल नजर आती हैं।

Back to top button