बॉलीवुड

इंटरनेट की सेंसेशन गर्ल बन चुकी है ये लड़की, गूगल पर की गई सबसे ज्यादा सर्च

सोशल मीडिया पर रातोंरात स्टार बनने वाले लोगों की एक लंबी लिस्ट हम सबके पास है। फिर चाहे बात प्रिया प्रकाश की हो या फिर रानू मंडल की हो…हर किसी की किस्मत इन दिनों सोशल मीडिया पर चमकती हुई नजर आ रही है। जी हां, इसी कड़ी में एक अगला नाम अन्वेषी जैन का सामने आ रहा है, जो इन दिनों इंटरनेट पर खूब चर्च की जा रही है। इतना ही नहीं, उनकी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है और उनके फैंस उसे देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं।

मॉडल और एक्ट्रेस अन्वेषी जैन ने अपने करियर में भले ही ढेर सारी फिल्में नहीं की हो, लेकिन इन दिनों वे सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी हैं। इतना ही नही, पिछले साल उनकी लोकप्रियता इस कदर थी कि वे गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई, जिसकी वजह से हर कोई उनके बारे में बात करना पसंद करता है और उनकी तस्वीरों का इंतजार करता रहता है। मतलब साफ है कि अन्वेषी जैन अब सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी हैं, जिनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

अन्वेषी जैन ने ढाया कहर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीरों में अन्वेषी जैन का लुक बहुत ही ज्यादा कमाल है। वे अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरें बहुत ही ज्यादा वायरल हो जाती है और हर कोई उनसे मिलने की तमन्ना भी रखता है। बता दें कि सोशल मीडिया पर अब उनके लाखों फॉलोवर्स हो चुके हैं, जिसकी वजह से वे अपने फैंस को अक्सर कोई न कोई सरप्राइज देती हुई नजर आती हैं। इतना ही नहीं, उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए भी बेताब रहते हैं।

कौन हैं अन्वेषी जैन?

यूं तो अन्वेषी जैन अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं, लेकिन फिर कुछ लोगों के लिए ये अंजान ही हैं। ऐसे में बता दें कि अन्वेषी जैन को पहली दफा एकता कपूर के वेब सीरीज गंदी बात में देखा गया था, जिसमें उन्होंने बहुत ही ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे, जिसके बाद से ही वे सोशल मीडिया पर तेजी वायरल होने लगी और लोग उनके बारे मे जानने के लिए बेताब रहते हैं। बता दें कि उनके लिए भी ये सफर आसान नहीं था, लेकिन अब वे अपनी मंजिल पर पहुंच चुकी हैं। फिल्मों के अलावा वे निजी लाइफ में भी काफी ज्यादा बोल्ड हैं।

इंजीनियर हैं अन्वेषी जैन

करियर के अलावा यदि अन्वेषी जैन की निजी लाइफ की बात करें, तो वे मध्यप्रदेश की बताई जाती हैं। कहा जाता है कि उन्होंने मध्यप्रदेश के राजीव गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, जिसके बाद वे इंजीनियर बन गई, लेकिन उनका मन मॉडलिंग के क्षेत्र में गया, जिसके बाद वे अब एक मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस बन चुकी हैं, जो वेब सीरीज में काम करती हुई नजर आ रही हैं। कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब पसंद किया जाता है।

Back to top button