बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों को नहीं है किस सीन से परहेज, हर फिल्म में दे चुकी हैं इंटीमेट सीन

आजकल बॉलीवुड फिल्मों में किस और इंटीमेट सीन ट्रेंड बन गया है, किसी भी फिल्म में अगर एक किस सीन नहीं है तो वो फिल्में बेकार समझी जाती हैं। इसी तरह में नये दौर के सितारों ने खुद को समझा लिया है कि चाहे फिल्म कोई भी हो उन्हें एक किस सीन तो देनी ही है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को नहीं है किस सीन से परहेज, इनमें आपकी सभी फेवरेट एक्ट्रेस हो सकती हैं।

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को नहीं है किस सीन से परहेज

बॉलीवुड में पिछले कई सालों में काफी बदलाव आए हैं और कुछ चीजों को पूरी तरह से कंपलसरी बना दिया गया है। कई चीजों में चाहे वो कपड़े हों या फिर कोई भी सीन हो उन सबको और भी ज्यादा खुले तौर पर दिखाया जाने लगा है। इंडस्ट्री की इन अभिनेत्रियों को इन सभी चीजों से कोई आपत्ति नहीं है।

आलिया भट्ट

साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने पहली ही फिल्म में किस सीन दे दिया था। इसके बाद इन्होंने बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, राजी, डियर जिंदगी जैसी कई फिल्मों में किस सीन के साथ इंटीमेट सीन भी दे चुकी हैं। आलिया को इन सीन के करने से कोई घबराहट नहीं होती है और वे अपने हर किरदार को बखूबी निभाती भी हैं।

अनुष्का शर्मा

साल 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का ने पहली फिल्म में सीधी-सादी लड़की का किरदार निभाया था। मगर अगली फिल्म बैंड बाजा बारात में रणवीर सिंह के साथ धमाकेदार किस सीन देते हुए सबको हैरान कर दिया था। अनुष्का ने इसके बाद अपनी लगभग हर फिल्म में किस सीन दिए हैं।

जाह्नवी कपूर

साल 2018 में आई फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने इशान खट्टर के साथ किस सीन दिया था। इसके बाद इन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्मों में असल अभिनय के लिए ये सब करना पड़ता है और ये फिल्म का हिस्सा मात्र होता है।

परिणीती चोपड़ा

साल 2011 में आई लेडीज वर्सेज रिकी बहल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली परिणीती ने रणवीर सिंह के साथ किस सीन दिया था। इसके बाद परिणीती ने अपनी हर फिल्म में किस सीन देकर लोगों को एंटरटेन किया है।

Back to top button