बॉलीवुड

Bigg Boss 13: घर के अंदर रहते हुए शहनाज़ को मिला सबसे बड़ा ब्रेक, निकलते ही इनके साथ करेंगी काम

बिग बॉस सीजन 13 को शुरू हुए 4 महीने होने वाले हैं. इस बार बिग बॉस को हर सीजन के मुकाबले जयादा टीआरपी मिली है, जिसके चलते शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है. इस बात का खुलासा खुद बिग बॉस ने आधी रात को कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बुलाकर किया था. जहां कंटेस्टेंट ये जानकर बेहद खुश हुए कि इस बार का सीजन बाकी सभी सीजनों से हिट है, वहीं कुछ ऐसे भी थे जो शो की अवधि बढ़ाए जाने की बात सुनकर निराश हो गए.

चूंकि शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है, ऐसे में बिग बॉस आये दिन कुछ न कुछ ऐसा कर रहे हैं, जिससे दर्शकों का इंटरेस्ट बना रहे. इस हफ्ते वीकेंड के वार में मधुरिमा तुली को घर से बेघर कर दिया गया. उन्हें खुद सलमान ने घर से निकाला. गौरतलब है कि बीते एपिसोड में मधुरिमा ने विशाल द्वारा उकसाने पर उन्हें फ्राइंग पैन से मारा था, जिस वजह से उन्हें जेल की सजा हुई थी.

इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आये हैं. वैसे तो सभी कंटेस्टेंट अपने आप में फेमस हो गए हैं और आये दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं, लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां यदि किसी ने बटोरी तो वह है पंजाब की कटरीना कैफ यानी कि शहनाज़ कौर गिल. जी हां, घर में आने से पहले केवल पंजाब के लोग शहनाज़ को जानते थे, लेकिन अब उन्हें पूरी दुनिया पहचानती है. शहनाज़ घर की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं और उन्हें लोग काफी पसंद भी करते हैं.


इस बात में कोई दो राय नहीं है कि घर से बाहर निकलने के बाद शहनाज़ के पास कई प्रोजेक्ट्स होंगे. लेकिन फिलहाल घर के अंदर रहने के दौरान ही एक बड़ा ब्रेक उन्हें मिल गया है. यह ब्रेक दिया है मीत ब्रदर्स ने जो शहनाज़ के खुद बड़े फैन हैं और उन्हें काफी ज्यादा सपोर्ट करते हैं. हाल ही में इन्स्टा पर एक विडियो वायरल हुआ, जिसमें Meet Bros कहते दिखे कि वैसे तो उन्हें बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट अच्छे लगते हैं लेकिन शहनाज़ उनकी फेवरेट हैं.

 

View this post on Instagram

 

Exclusive : Meet Bros wants to work with Shehnaaz Gill❤❤❤❤❤❤

A post shared by BIGG BOSS 13 (@biggbosss13x) on


उन्होंने कहा कि शहनाज़ के बोलने का स्टाइल उन्हें बहुत पसंद है. वहीं, जब मीत ब्रदर्स से पूछा गया कि क्या वह शहनाज़ के साथ काम करेंगे? इस पर उन्होंने कहा- हां क्यों नहीं, शहनाज़ बहुत अच्छा गाती हैं और हम उनके साथ काम करना चाहेंगे. इस दौरान वह कहते हैं कि कोई शहनाज़ को बता दे कि Meet Bros उनके साथ काम करना चाहते हैं.

बता दें, लोगों को सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर भी ‘सिडनाज़’ काफी ट्रेंड कर रहा है. कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस 13 का विनर सिद्धार्थ या फिर शहनाज़ में से कोई हो सकता है. यदि शहनाज़ यह शो नहीं जीतती हैं तो भी उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं, क्योंकि उनके पास अभी से ही काम के ऑफर आने शुरू हो गए हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस से निकलने के बाद शहनाज़ का यह साल काफी बिजी जाने वाला है.

पढ़ें Video: बिग बॉस में आई माहिरा की मम्मी, पारस से बोली ‘अब मारू तुझे? मेरी बेटी को Kiss मत करना’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button