बॉलीवुड

राखी सावंत ने रोते हुए खोला पुराना राज, कहा- ‘मेरी मां ने हमें फेंका…..’

विवाद का दूसरा नाम कही जानी वाली राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में जगह बनाने वाली राखी इस बार फिर एक बयान के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। वो कभी चुपचाप शादी करके फैंस को हैरान कर देती हैं तो कभी दीपक कलाल और लाइव हनीमून जैसे विवादित बयानों से खुद को खबरों में बनाए रखती हैैं। लेकिन बता दें कि इन सबके बाद भी राखी सावंत के काफी संख्या में फैंस मौजूद हैं। राखी के अतीत को लेकर उनके फैंस का काफी प्यार भी उन्हें मिलता है। लेकिन राखी एक बार फिर सुर्खियों में हैं तो आइये जानते हैं इसके पीछे क्या कारण हैं।

राखी ये बात कई बार कह चुकी हैं कि उन्होंने अपना बचपन काफी गरीबी में बिताया है। वो जब भी ऐसा कहती हैं उनके फैंस इसके सपोर्ट में खड़े हो जाते हैं। एक बार फिर से राखी सावंत ने ऐसा ही एक बयान दिया है। जिसके कारण वो फिर सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं। इसमें उनके फैंस के रिएक्शन भी आ रहे हैं। दरअसल राखी ने अपने इंस्टा एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने बचपन के गरीबी के बारे में बता रही हैं। बता दें कि राखी ने जो वीडियो शेयर किया है, वो वीडियो राजीव खंडेलवाल के शो जज्बात का है।

इस वीडियो में राजीव कहते हैं आज इस शो पर कोई भी विवाद नहीं होगा। यहां ऐसी कोई चीज नहीं होगी जो आज हेडलाइन बनेगी। क्योंकि आज मैं राखी सावंत से नहीं बल्कि नीरू भेड़ा से बात करूंगा। इसके जवाब में राखी सावंत कहती हैं कि नीरू भेड़ा मैं ही हूँ। राजीव खंडेलवाल अपने शो जज्बात में राखी से पूछते हैं किस माहौल में आपकी परवरिश हुई है।

इस पर राखी सावंत बहुत ही इमोशनल हो जाती हैं। वो कहती हैं- हाथ कांपते हैं मेरे। सच्चाई बताने को दिल गवारा नहीं करता। बहुत ही गरीबी में मैं पली बढ़ी। राखी आगे कहती हैं जब मैं पेट में थी तो मेरी मां पत्थरों पर खाना बनाती थी। हमारे पास कुछ भी खाने को नहीं होता था। मेरा परिवार बहुत ही गरीब था। इसके बाद राखी कहती हैं कि लोगों का फेंका हुआ खाना खाकर हम लोग बड़े हुए हैं। राखी कहती हैं लोग जो खाना फेंक देते थे, वो हम उठाकर खाते थे। अपनी मां के बारे में बताते हुए वो कहती हैं, मेरी मां एक अस्पताल में आया थीं। इतना कहते ही राखी जोर जोर से रोने लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


हालांकि राखी ने जो वीडियो अपने इंस्टा एकाउंट में अपलोड किया है, वो बहुत ही पुराना है। लेकिन पुराना होने के बावजूद ये वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है। राखी ने इसी शो में बताया था कि मेरे परिवार ने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में जाने की कभी इजाजत ही नहीं दी। अगर वो मुझे नाचते कभी देख लेते तो पीट पीटकर लाल कर देते। लेकिन इतनी कठिनाइयों के बाद भी  मैं मुंबई पहुँची। और कई डायरेक्टर के सामने मैंने नाचा और अपनी प्रतिभा दिखाई,जिन्होंने मुझे बहुत बुरी नजर से भी देखा।

राखी इसी शो में कहती हैं कि मैंने ठान लिया था कि ऐसे लोगों के सामने मैं नहीं नाचूंगी। इससे अच्छा मैं किसी डांस बार में डांस कर लूंगी। मुझे कई बार लोग ठुकरा देते थे। इसके बाद मैंने अपना सर्जरी करवा के अपना रंग रूप सुधारा। सर्जरी रूम में, मैं नीरू भेड़ा बन के गई थी। लेकिन जब बाहर निकली तो राखी सावंत बन के निकली।

Back to top button